IND VS SL: टीम इंडिया ने श्रीलंका के जबड़े से छीनी जीत, दीपक चाहर बने हीरो
Advertisement

IND VS SL: टीम इंडिया ने श्रीलंका के जबड़े से छीनी जीत, दीपक चाहर बने हीरो

IND vs SL: भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से मात दी. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है. 

IND VS SL 2nd ODI LIVE फोटो-BCCI

नई दिल्ली: भारत ने श्रीलंका को एक बहुत ही रोमांचक मैच में 3 विकेट से मात दी. इस मैच को जीतने के साथ ही भारत ने सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त भी हासिल कर ली है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 275 रन बनाए थे. जवाब में भारत ने 7 विकेट खोकर अंत में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

  1. भारत बनाम श्रीलंका दूसरा टेस्ट
  2. श्रीलंका ने जीता टॉस
  3. पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

दीपक चाहर बने हीरो

टीम इंडिया की इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहे. जहां एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया ये मैच आराम से हार जाएगी, तभी चाहर ने एक अहम पारी खेलकर भारत को जीत दिला दी. चाहर ने 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी 19 रन बनाकर दीपक का अच्छा साथ दिया. दीपक के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 53 और मनीष पांडे ने 37 रन की पारी खेली. क्रुणाल पांड्या ने भी 35 रन बनाए. 

भारत को मिला 276 रनों का लक्ष्य 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 275 रन बनाए. श्रीलंका की ओर से चरित असलंका ने सर्वाधिक 65 रन बनाए. इसके अलावा अविष्का ने 50 रन बनाए. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. वहीं दीपक चाहर को दो विकेट मिले.

भारत की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव.

श्रीलंका की प्लेइंग XI: अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका, भानुका राजपक्षे,धनंजय डिसिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने,  लक्षण संदाकन, दुष्मंथा चमीरा,कासुन रजिता.

 

Trending news