Video: भारत से हार का Side Effect, बीच मैदान पर भिड़ गए श्रीलंका के कोच और कप्तान
Advertisement

Video: भारत से हार का Side Effect, बीच मैदान पर भिड़ गए श्रीलंका के कोच और कप्तान

IND vs SL 2nd ODI: जब मैच खत्‍म हुआ तो मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) बीच मैदान पर ही श्रीलंकाई कप्‍तान दासुन शनाका के साथ भिड़ गए. दोनों की तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sri Lankan Coach Mickey Arthur and Captain Dasun Shanaka

कोलंबो: भारत ने श्रीलंका (Sri Lanka) को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में जिस तरीके से हराया वो दिल तोड़ने जैसा था. इस हार से श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम में तूफानी आ गया. बीच मैदान पर श्रीलंका के कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) और उसके कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) आपस में भिड़ते नजर आए. श्रीलंका ने जीता हुआ मैच भारत को तोहफे में दे दिया, जिससे श्रीलंकाई हेड कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) भड़क गए.

  1. बीच मैदान पर भिड़ गए श्रीलंका के कोच और कप्तान
  2. मिकी ऑर्थर के बर्ताव पर हुआ विवाद 
  3. जोरदार बहस करते दिखे कोच और कप्तान 

बीच मैदान पर भिड़ गए श्रीलंका के कोच और कप्तान

श्रीलंका के हेड कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) और कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) एक-दूसरे से बीच मैदान पर भिड़ गए. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने मिलकर श्रीलंका से जीत छीन ली. सबसे ज्यादा दर्द श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर के चेहरे पर नजर आया. जब मैच खत्‍म हुआ तो मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) बीच मैदान पर ही श्रीलंकाई कप्‍तान दासुन शनाका के साथ भिड़ गए. दोनों की तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मिकी ऑर्थर के बर्ताव पर हुआ विवाद 

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे के बाद मिकी ऑर्थर के इस बर्ताव को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्‍गज रसेल आर्नोल्‍ड ने टिप्‍पणी की है. रसेल आर्नोल्‍ड ने ट्वीट किया, कोच और कप्‍तान के बीच की बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए.

जोरदार बहस करते दिखे कोच और कप्तान 

इस वीडियो में दासुन शनाका और मिकी ऑर्थर किसी बात पर जोरदार बहस कर रहे हैं. ऑर्थर कप्‍तान पर किसी बात को लेकर निशाना साधते नजर आए तो दासुन शनाका उन्‍हें अपनी तरफ से समझाने की हरमुमकिन कोशिश करते दिखे. इसके बाद मिकी ऑर्थर तमतमाते हुए मैदान से बाहर जाते नजर आए.

चाहर और भुवनेश्वर की दिखी बहादुरी

भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी कर हारा हुआ मैच भारत की झोली में डाल दिया. चाहर और भुवनेश्वर की बहादुरी का ही नतीजा है कि तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

दीपक चाहर ने बदल दी मैच की तस्वीर

इस मैच में एक वक्त पर भारत के 193 रन पर 7 विकेट गिर चुके थे और उसे जीत के लिए 14.5 ओवरों में 83 रनों की जरूरत थी, लेकिन नंबर 8 पर बैटिंग करने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 82 गेंदों पर 69 रन ठोक दिए और मैच की तस्वीर ही बदल दी.

भारत ने जीती वनडे सीरीज

भारतीय टीम ने रोमांच से भरपूर दूसरे वनडे में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. चाहर और भुवनेश्वर की बहादुरी का ही नतीजा है कि तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. पहले वनडे मे भारत ने मेजबान टीम को सात विकेट से हराया था. पहले मैच के उलट श्रीलंका एक समय जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन चाहर और भुवनेश्वर ने बल्ले के साथ कमाल करते हुए उससे जीत छीन ली. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने भारत को 276 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया, लेकिन चाहर ने भुवनेश्वर के साथ आठवें विकेट के लिए 84 रनों की नाबाद साझेदारी कर पासा पलट दिया. भारत ने 49.1 ओवरों में सात विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Trending news