IND vs SL: दूसरे T20 में IPL के इन स्टार खिलाड़ियों को मिलेगा मौका! पूरा होगा भारत के लिए खेलने का सपना

India vs Sri Lanka 2nd T20: भारतीय टीम दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगी. दूसरा टी-20 मैच आज रात 8 बजे से कोलंबो में खेला जाएगा.

IND vs SL: दूसरे T20 में IPL के इन स्टार खिलाड़ियों को मिलेगा मौका! पूरा होगा भारत के लिए खेलने का सपना
India vs Sri Lanka 2nd T20

कोलंबो: टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को रविवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में 38 रनों से हरा दिया. भारत 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरा टी-20 मैच आज रात 8 बजे से कोलंबो में खेला जाएगा. भारत अगर इस मैच को जीत लेता है, तो वह तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा कर लेगा. इस मैच में टीम इंडिया एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है. आइए एक नजर डालते हैं दूसरे टी-20 के लिए टीम इंडिया में कौन से बड़े बदलाव हो सकते हैं. 

देवदत्त पडिक्कल

दूसरे टी-20 मैच में पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. दरअसल, भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. टीम के कोच राहुल द्रविड़ दूसरे टी-20 में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे. अगर युवा खिलाड़ियों को मौका मिलता है, तो देवदत्त पड्डीकल को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. वहीं, पृथ्वी शॉ को दूसरे टी-20 की प्लेइंग इलेवन से आराम दिया जा सकता है.

नीतीश राणा

दूसरे टी-20 में नीतीश राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है. नीतीश राणा श्रीलंका के खिलाफ वनडे में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं. ऐसे में अब बारी टी-20 की है. नीतीश राणा पिछले काफी साल से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को दूसरे टी-20 मैच में आराम दिया जा सकता है. इस तरह नीतीश राणा का भारत के लिए टी-20 खेलने का सपना पूरा हो सकता है. 

चेतन सकारिया

दीपक चाहर को इस मैच से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह चेतन सकारिया को टी-20 डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. चेतन सकारिया भारत के लिए वनडे में पहले ही डेब्यू कर चुके हैं. ऐसे में अब बारी टी-20 की है. चेतन सकारिया के पास गेंदों को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत है. आईपीएल 2021 में अच्छे प्रदर्शन के बाद चेतन सकारिया को भारतीय टीम में जगह मिली थी.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.