IND vs SL: ड्रेसिंग रूम से दौड़कर आए कोच द्रविड़, टीम इंडिया के पास पहुंचाई ये 'पर्ची'

India vs Sri Lanka 2nd T20: द्रविड़ ने संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को यह पर्ची मैदान टीम के पास पहुंचाने का इशारा किया. श्रीलंका ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. 

IND vs SL: ड्रेसिंग रूम से दौड़कर आए कोच द्रविड़, टीम इंडिया के पास पहुंचाई ये 'पर्ची'
India vs Sri Lanka 2nd T20

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच बुधवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसने हर किसी के मन में सवाल पैदा कर दिया. दूसरे टी-20 मैच के दौरान अंत के ओवरों में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने 12वें खिलाड़ी के हाथों मैदान पर एक पर्ची भेजी.

ड्रेसिंग रूम से दौड़कर आए कोच द्रविड़

दरअसल, श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान मैच के 18वें ओवर में बारिश के कारण मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा, उस वक्त श्रीलंका का स्कोर 6 विकेट पर 113 रन था. इसके बाद जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान रह गया. कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ड्रेसिंग रूम से दौड़ते हुए आए और 12वें खिलाड़ी संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को एक पर्ची दी.

द्रविड़ ने टीम इंडिया के पास पहुंचाई ये 'पर्ची'

द्रविड़ ने संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को यह पर्ची मैदान टीम के पास पहुंचाने का इशारा किया. शायद इस पर्ची के जरिए द्रविड़ ने टीम तक यह संदेश पहुंचाया था कि अगर बारिश के कारण मैच नहीं हो पाता है, तो डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार 18 ओवर के बाद श्रीलंका का स्कोर कितना होना चाहिए. बता दें कि श्रीलंका डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार भारत के दिए लक्ष्य से तीन रन पीछे थी, लेकिन कुछ देर बाद बारिश बंद हो गई और मैच के स्कोर और ओवरों में कोई बदलाव नहीं हुआ.

श्रीलंका ने सीरीज में की 1-1 से बराबरी 

श्रीलंका ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. भारत ने इस मैच में देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन सकारिया को मौका दिया, जिन्होंने इस मैच से अंतरराष्ट्रीय टी20 में डेब्यू किया था. भारत ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए. भारत की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 42 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.