Video: इस दिग्गज ने उड़ाया भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का मजाक, कहा- ये है स्कूल टूर्नामेंट
Advertisement

Video: इस दिग्गज ने उड़ाया भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का मजाक, कहा- ये है स्कूल टूर्नामेंट

Ind vs SL:  टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. PAK दिग्गज ने कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी यूनिवर्सिटी और स्कूल टीम के बीच मुकाबला हो रहा है. 

India vs Sri Lanka

कोलंबो: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच इन दिनों कोलंबो में वनडे और टी-20 सीरीज खेली जा रही है. वनडे सीरीज की शुरुआत टीम इंडिया ने जीत के साथ की है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. भारत के युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के एक दिग्गज ने इस सीरीज का मजाक उड़ाया है. 

  1. भारत-श्रीलंका वनडे स्कूल मैच की तरह
  2. रमीज राजा ने उठाए सवाल 
  3. श्रीलंका की बैटिंग का उड़ाया मजाक

भारत-श्रीलंका वनडे स्कूल मैच की तरह

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raza) ने भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच हो रही सीरीज पर चुटकी ली है. रमीज राजा (Ramiz Raza) ने इस सीरीज को किसी यूनिवर्सिटी और स्कूल टीम का टूर्नामेंट बताया है. रमीज राजा ने कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी यूनिवर्सिटी और स्कूल टीम के बीच मुकाबला हो रहा है.

इस दिग्गज ने उठाए सवाल 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raza) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भारत और श्रीलंका का मैच किसी यूनिवर्सिटी और स्कूल टीम की तरह लगा. सिर्फ टैलेंट, स्किल और क्षमता का फर्क था. श्रीलंका क्रिकेट के लिए यह काफी चुनौती वाली स्थिति है, क्योंकि वे अपने घर में खेल रहे थे. श्रीलंका ने पहले मैच के लिए सपाट पिच तैयार की और औसत स्कोर बना पाए.'

श्रीलंका की बैटिंग का उड़ाया मजाक 

रमीज राजा (Ramiz Raza) ने श्रीलंका की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि उन्होंने स्पिन को ऐसे खेला, जैसे उन्हें पता नहीं हो कि किस तरह टैकल करना है. पहले के श्रीलंकाई दिग्गज स्पिन पर हावी रहे हैं, लेकिन मौजूदा बल्लेबाज उस स्तर के नहीं हैं.

fallback

श्रीलंका पर भारत हावी 

बता दें कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 262 रन बनाए. भारत ने जवाब में 263 रनों का लक्ष्य 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन बनाए. वहीं, ईशान किशन ने 59 रनों की पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 43 रन बनाए. दूसरा वनडे मैच मंगलवार 20 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा. 

Trending news