IND VS SL: दूसरे टी20 में श्रीलंका की खैर नहीं, ये खिलाड़ी साबित होंगे भारत के लिए मैच विनर्स!

IND vs SL 2nd T20: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का जलवा देखने को मिल सकता है. वहीं पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी अपने डेब्यू मैच की खराब यादों को भुलाकर इस मैच में कुछ दमदार करना चाहेंगे.

IND VS SL: दूसरे टी20 में श्रीलंका की खैर नहीं, ये खिलाड़ी साबित होंगे भारत के लिए मैच विनर्स!
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 जीतने के बाद अब टीम इंडिया दूसरे टी20 में जीत दर्ज कर के ये सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 8 बजे से कोलंबो (Colombo) के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premadasa Stadium) में खेला जाएगा.

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया है और कई ऐसे नाम उभर कर आए हैं, जिन्होंने टी20 विश्व कप के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है. आज खेले जाने वाले दूसरे मैच में ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों से उम्मीदें लगाई जा रही हैं जो मैच विजेता के रूप में देखे जा सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव दिखाएंगे बल्ले का दम

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 34 गेंदों में 50 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 शानदार छ्क्के जड़े. उनका स्ट्राइक रेट 147.06 का रहा. इस दौरान उन्होंने भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर का रिकॉर्ड भी तोड़ा. इस पूरे दौरे पर उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है और उम्मीद की जा रही है कि ये खिलाड़ी इस मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही करेगा. 

पृथ्वी शॉ इस मुकाबले में मचाएंगे धमाल

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बुरी तरह फेल हो गए और साथ ही उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया. पृथ्‍वी इस मैच में एक भी रन नहीं बना पाए और वो शून्‍य पर आउट होकर डगआउट लौट गए. अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर शॉ पवेलियन लौट गए.

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस वक्त शानदार फॉर्म में है और इसलिए उन्हें इंग्लैंड सीरीज के लिए भी भेजा जा रहा है. ऐसे में पहले मैच में हुई गलती से आगे बढ़कर शॉ इस मुकाबले में कुछ करने की फिराक में होंगे और ये कहना गलत नहीं होगा कि दूसरे टी20 में इस युवा खिलाड़ी का दमदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है.

दीपक चाहर फिर कर सकते हैं कमाल

दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस दौरे पर टीम इंडिया के लिए हीरो बनकर आए हैं. उन्होंने दूसरे वनडे में हारा हुआ मैच जीत लिया. गेंद से ही नहीं इस खिलाड़ी ने बल्ले से भी जबर्दस्त प्रदर्शन किया. दीपक चाहर ने 82 गेंदों पर 69 रन ठोक दिए, जिसमें एक छक्का और 7 चौके शामिल रहे. गेंदबाजी करते हुए भी दीपक चाहर ने 2 विकेट झटके थे. 

पहले टी20 में भी श्रीलंका के बल्लेबाज शानदार तरीके से लक्ष्य की ओर बढ़ रहे थे, तब दीपक चाहर ने आ कर श्रीलंका की पारी के 16वें ओवर में मैच का रुख पलट दिया. दीपक चाहर ने एक ही ओवर में श्रीलंका के बल्लेबाज चरित असालंका और हसारंगा को आउट कर दिया. इस ओवर में चाहर के दो विकेट लिए और मैच का नतीजा पलट गया. 

हर मैच के साथ इस युवा खिलाड़ी का प्रदर्शन और निखरता जा रहा है. ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दूसरे टी20 में भी दीपक का जलवा देखने को मिलेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.