close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs WI: गंभीर बोले- उम्मीद करता हूं कि लगातार रन बनाने में कामयाब हों श्रेयस अय्यर

अय्यर की नजरें मध्यक्रम में अपनी जगह पक्की करने पर हैं.

IND vs WI: गंभीर बोले- उम्मीद करता हूं कि लगातार रन बनाने में कामयाब हों श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर पहले वनडे में अंतिम एकादश में शामिल किया गया था. (फोटो साभार:Twitter)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को उम्मीद है कि टीम प्रबंधन मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लंबा मौका देगा. अय्यर इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं. अय्यर की नजरें मध्यक्रम में अपनी जगह पक्की करने पर हैं. उन्हें पहले वनडे में अंतिम एकादश में शामिल किया गया था.

गंभीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखा, "इस स्थान को लेकर भारतीय टीम में यह सिरदर्द अभी बरकरार है. पिछले मैच में इस क्रम पर श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी करनी थी लेकिन मैच बारिश में ही धुल गया."

पूर्व क्रिकेटर ने आगे लिखा, "अब त्रिनिदाद में उन्हें एक बार फिर इसी क्रम पर मौका मिलेगा. जब मैं दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा था तो मैंने श्रेयस के साथ काफी समय बिताया है. इस स्तर पर प्रदर्शन कर कामयाब होने के लिए उनके पास योजनाएं हैं." उन्होंने कहा, "मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह लगातार रन बनाने में कामयाब हों."

टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं अय्यर
मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का कहना है कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर मिले मौकों का लाभ उठाते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं. अय्यर ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं और एक साल बाद टीम में वापसी कर रहे हैं.

अय्यर ने कहा, "मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में एक साल बाद वापसी करते हुए टीम में अपनी जगह पक्की करना बहुत महत्वपूर्ण है." उन्होंने कहा, "जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका उपयोग करूंगा."

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम को नंबर-4 बल्लेबाज के बारे में चर्चा करने का मौका नहीं मिला. अय्यर का कहना है कि टीम प्रयोग करेगी और कई बल्लेबाजों को मौका देगी.

(इनपुट-एजेंसी से)