close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDvsWI 2nd ODI: जब बल्लेबाज रोहित शर्मा ने थामा छाता, वायरल हो गई ये PHOTO

'हिटमैन' रोहित शर्मा की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

INDvsWI 2nd ODI: जब बल्लेबाज रोहित शर्मा ने थामा छाता, वायरल हो गई ये PHOTO
रोहित ने दूसरे वनडे में 34 गेंद पर 18 रनों की अहम पारी खेली. (फोटो साभार: Twitter/BCCI)

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले गए बारिश से बाधित दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 59 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विंडीज के सामने 280 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन विडीज की पारी के दौरान 12.5 ओवर में आई बारिश के कारण मेजबान टीम को 46 ओवरों में 270 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला, लेकिन विंडीज 42 ओवरों में 210 रनों पर ही ढेर हो गई. इस मैच से पहले एक पल ऐसा आया जब उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) छाता थामे नजर आए. उनकी वही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बीसीसीेआई के ट्विटर हैंडल से शेयर इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन रोहित बारिश के बचने के लिए अपने हाथों में छाता थामे नजर आ रहे हैं. गौर से देखने पर पता चलता है कि यह फोटो मैच के दौरान की न होकर प्रैक्टिस सेशन के दौरान की है.

रोहित ने दूसरे वनडे में 34 गेंद पर 18 रनों की अहम  पारी खेली. दरअसल, भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और शिखर धवन (2) पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर चलते बने. इसके बाद कोहली ने रोहित शर्मा (18) के साथ दूसरे विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी कर भारत को संकट से बाहर निकाला.

रोहित के आउट होने के बाद ऋषभ पंत (20) भी टीम के कुल 101 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए. यहां से कोहली और अय्यर ने चौथे विकेट के लिए 125 रनों की शतकीय साझेदारी कर टीम को 200 के पार पहुंचाया.