close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट ने अमेरिका जाने से पहले शेयर की टीम की तस्वीर, रोहित ने लिखा- इस स्क्वॉड को मिस करूंगा

भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना हो गई. वह शुरुआती दो मैच अमेरिका में खेलेगी.

विराट ने अमेरिका जाने से पहले शेयर की टीम की तस्वीर, रोहित ने लिखा- इस स्क्वॉड को मिस करूंगा
भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार (29 जुलाई) को अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies) पर रवाना हो गई. टीम की रवानगी से कुछ देर पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उनसे सबसे अधिक सवाल रोहित शर्मा से अनबन को लेकर पूछे गए. विराट ने ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया. कोच रवि शास्त्री ने भी कहा कि यह सब बकवास है. टीम की रवानगी से पहले विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं. इसके कुछ देर बाद उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा कि वे इस स्क्वॉड को मिस करेंगे. 

भारतीय टीम (Team India) सोमवार को मुंबई से अमेरिका के लिए रवाना हो गई. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच अमेरिका में खेलेगी. ये दोनों टी20 मैच होंगे और लॉडरहिल में खेले जाएंगे. इसके बाद बाकी छह मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे. विंडीज में एक टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: अब गावस्कर के विरोध में उतरे मांजरेकर, विराट का समर्थन कर कहा- चयनकर्ताओं के फैसले सही

भारतीय टीम की रवानगी से पहले कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें केएल राहुल, क्रुणाल पांड्या समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. कोहली ने लिखा कि वे अमेरिका के लिए उड़ान भरने को तैयार हैं. विराट कोहली ने ट्विटर पर भी यही तस्वीर शेयर की है. 

Virat Kohli

कप्तान विराट कोहली के इस पोस्ट के कुछ देर बाद रोहित शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें वे पत्नी रितिका सजदेह और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. रोहित ने इस पोस्ट में उदास चेहरे वाले इमोजी के साथ लिखा कि वे इस स्क्वॉड को मिस करेंगे. पत्नी रितिका ने भी रोहित को जवाब दिया और लिखा, ‘हम भी तुम्हे बहुत मिस करेंगे. मुश्किल दिन...’
 

Rohit Sharma

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने भी अमेरिका रवाना होने से पहले ट्विटर पर तस्वीर शेयर की. इसमें वे साथी ओपनर व उप कप्तान रोहित शर्मा के साथ सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, ‘ अपने पार्टनर हिटमैन के साथ विंडीज दौरे के लिए तैयार हूं.’