महिला T20 वर्ल्ड कप: श्रीलंका के खिलाफ मैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत का बड़ा बयान

टीम इंडिया के फैंस लगातार 3 मैचों में जीत को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर के इरादे कुछ और हैं.

महिला T20 वर्ल्ड कप: श्रीलंका के खिलाफ मैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत का बड़ा बयान
भारतीय महिला क्रिकेट टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है (फाइल फोटो)

मेलबर्न: टीम इंडिया आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है. भारत ने टूर्नामेंट में खेले गए सभी 3 मैचों में फतह हासिल की है. अब भारतीय महिला टीम को अपने ग्रुप स्टेज का आख़िरी मैच खेलना है. ये मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को मेलबर्न के जंक्शन ओवल में खेला जाएगा. 

टीम इंडिया के फैंस लगातार 3 मैचों में जीत को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने साफ किया है कि फिलहाल खुश होने की जरूरत नहीं. उनका ध्यान पूरी तरह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच पर है. हरमनप्रीत कहना है कि उनकी टीम अलगे मैच को लेकर बेहद गंभीर हैं. भारत ने गुरुवार के दिन न्यूजीलैंड को एक रोमांचक मैच में मात दी थी. 

 

कप्तान हरमनप्रीत ने ये भी कहा है कि, "हमें पता है कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं, लेकिन हमारे लिए अगला मैच बेहद अहम है. हम श्रीलंका को काफी गंभीरता से ले रहे हैं. वो टीम अच्छा खेल दिखा रही है. मुझे पता है कि श्रीलंकाई टीम ने एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन उसने पहले दोनों मुकाबले में कड़ी टक्कर दी है. सेमीफाइनल के बारे में सोचने से पहले हमें मैच को गंभीरता से लेना होगा."

श्रीलंका की महिला टीम के लिए मौजूदा वर्ल्ड कप का सफर मुश्कलों भरा रहा है. इस टीम को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराया था. श्रीलंका का आखिरी ग्रुप मैच 2 मार्च को मेलबर्न के मैदान में बांग्लादेश के खिलाफ होगा.