वापसी को तैयार Ravindra Jadeja, जिम में बहा रहे पसीना
Advertisement

वापसी को तैयार Ravindra Jadeja, जिम में बहा रहे पसीना

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं. जडेजा ने हाल ही में अपना एक जिम वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

फोटो- Ravindra Jadeja Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम में एक बार फिर जगह बनाने के लिए बेताब हैं. ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान चोटिल हुए जडेजा (Ravindra Jadeja) इस वक्त जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. जडेजा के जिम करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जडेजा ने पोस्ट किया वीडियो 

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों भारतीय टीम में अपनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं. जडेजा (Ravindra Jadeja) हालही में जिम में वर्कआउट करते नजर आए. जडेजा ने अपना वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जडेजा का ये वीडियो ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने लेग्स की ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

बड़े गेमचेंजर हैं जडेजा 

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पिछले कुछ समय से भारत के लिए बड़े गेम चेंजर बन चुके हैं. भारतीय टीम जब भी मुश्किल में होती है तो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाते हैं. हाल ही में भारत को ऑस्ट्रेलिया धरती पर बड़ी कामयाबी मिली, जिसमें जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अहम रोल निभाया था. ऐसे में जडेजा के फैंस को उम्मीद है कि वे एक बार फिर जल्द ही भारतीय टीम में खेलते दिखेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लगी थी चोट

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दूसरे टेस्ट में चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे. मिचेल स्टार्क की एक तेज गेंद जडेजा (Ravindra Jadeja) के सीधे सर लगी थी, इसके अलावा उनके हाथ की सर्जरी भी हुई थी. जडेजा (Ravindra Jadeja) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और पांच मैच की टी 20 सीरीज में भी रेस्ट दिया गया है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वनडे टीम में जडेजा वापसी कर सकते हैं.

 

Trending news