Lockdown के बीच प्रैक्टिस पर वापस लौटी भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान, देखिए तस्वीर

हरमनप्रीत कौर ने आगामी कठिन क्रिकेट सीजन को देखते हुए प्रैक्टिस नेट पर बल्ला थाम लिया है, वो क्रिकेट के मैदान में लौटने को बेकरार हैं.

Lockdown के बीच प्रैक्टिस पर वापस लौटी भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान, देखिए तस्वीर
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से करीब 2 महीने तक कैद में रहने वाली जिंदगी अब धीरे-धीरे अपनी लय में वापस लौटने लगी है. खेल मैदानों पर गतिविधियों को दोबारा चालू करने के सुरक्षित तरीके तलाशे जा रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ियों ने भी धीरे-धीरे अपनी प्रैक्टिस दोबारा चालू कर दी है. भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने भी आगामी कठिन क्रिकेट सीजन को देखते हुए प्रैक्टिस नेट पर बल्ला थाम लिया है.

यह भी पढ़ें- भारतीय तेज गेंदबाज भुवी की पत्नी ने बताया शादी से पहले का ये राज, PHOTOS हुए वायरल

नेट्स से कहा सभी को गुडमॉर्निंग
हरमनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के स्टोरी सेक्शन मे दो फोटो शेयर किए हैं. ये दोनों फोटो नेट प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद लिए गए हैं, जिनमें नेट पर बल्लेबाजी के दौरान पसीने से भीग गए लेगगार्ड नीचे सूखने के लिए बिछे हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. हरमनप्रीत ने इन फोटो पर गुडमॉर्निंग लिखकर अपने सभी फैंस को गुरुवार सुबह की शुभकामना भी दी है.

harmanpreet kaur

लॉकडाउन के दौरान बिल्डिंग पोर्च को बना रखा था मैदान
हरमनप्रीत को क्रिकेट का किस कदर शौक है, इसका अंदाजा लॉकडाउन के दौरान उनकी इंस्टाग्राम देखकर लग जाता है. हरमनप्रीत ने इस दौरान कहीं बाहर जाकर क्रिकेट नहीं खेल पाने को भुलाने के लिए कई बार अपना बल्लेबाजी का शौक बिल्डिंग के पोर्च में ही पूरा किया. उन्होंने इसके वीडियो भी शेयर किए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Locked and loaded  Sound On  Staying home but cricket running through my mind  #indoorcricket #stayhomestaysafe

A post shared by Harmanpreet Kaur (@imharmanpreet_kaur) on

कुकिंग से लेकर सिलाई तक सबकुछ किया
लॉकडाउन के दौरान घर में रहने के दौरान हरमनप्रीत ने वो सारे शौक पूरे किए, जो एक आम लड़की को उसके परिवारवाले करते हुए देखना चाहते हैं. हरमन ने इस दौरान घर में खाना बनाया तो सिलाई मशीन संभालकर कपड़ों की मरम्मत भी कर ली. उन्होंने लूडो भी जमकर खेली तो ड्राइंगरूम की सेंटर टेबल पर ही टेबल टेनिस खेलने का लुत्फ भई उठाया.