रवि शास्त्री बोले- Happy New Year! 2019 शानदार रहा; लोगों ने पूछा- कप कहां है?

भारतीय टीम 2020 में पांच जनवरी को अपना पहला मैच खेलेगी. उसका पहला मुकाबला श्रीलंका से होना है. 

रवि शास्त्री बोले- Happy New Year! 2019 शानदार रहा; लोगों ने पूछा- कप कहां है?

नई दिल्ली: साल 2019 अब कुछ घंटे का मेहमान है. लोग अब 2020 के स्वागत में जुट गए हैं. यह वो वक्त है, जब लोग 2019 की यादें ताजा कर रहे हैं. साथ ही, खुद को अगले साल की नई चुनौतियों के लिए तैयार कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी ट्वीट कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के लिए 2019 को शानदार बताया. 

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को नए साल को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की चार तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी न्यू ईयर! दोस्तो, आप सबके लिए 2019 का साल शानदार रहा. अब अगले साल की चुनौतियों के लिए तैयार हो जाओ. मौज करो. अब 2020 के विजन के साथ मिलेंगे.’

यह भी पढ़ें: Year Ender 2019: शमी-बुमराह नहीं, ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाज रहा नंबर-1, IPL में भी वसूली पूरी कीमत

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 2019 का साल शानदार रहा. भारतीय टीम ने दुनिया में सबसे अधिक वनडे और टी20 मैच जीते. साथ ही वह, टेस्ट क्रिकेट में अजेय रही. सिर्फ ऑस्ट्रेलिया ने ही भारत से अधिक टेस्ट मैच जीते. हालांकि, इसके लिए उसे भारत से चार मैच ज्यादा खेलने पड़े. भारत ने आठ टेस्ट मैचों में से सात जीते. ऑस्ट्रेलिया ने 12 में से आठ टेस्ट मैच जीते. 


रवि शास्त्री को भारतीय टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. कुछ ने आईसीसी विश्व कप की याद दिलाई और पूछा कि कप कहां है. कुछ ने कहा कि आईसीसी विश्व कप की ट्राफी की कमी खल रही है. साल 2020 में टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जरूर जीतना. 

ICC

भारतीय टीम 2020 में पांच जनवरी को अपना पहला मैच खेलेगी. उसका पहला मुकाबला श्रीलंका से होना है. श्रीलंका की टीम के साथ भारतीय टीम तीन मैच खेलेगी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भी तीन मैचों की सीरीज खेली जाएगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.