close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फैंस बोले, दिल्ली है बचाना तो धोनी को बुलाना पड़ेगा

ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन को देखते हुए फैंस दिल्ली के मैदान में महेंद्र सिंह धोनी को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फैंस बोले, दिल्ली है बचाना तो धोनी को बुलाना पड़ेगा
धोनी को आखिरी दो वनडे मैच में धोनी को आराम दिया गया है ऐसे में दिल्ली के कोटला मैदान पर उनका खेलना नामुमकिन है. (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया से लगातार दो हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश हैं और उन्होंने अपील की है कि अगर सीरीज का पांचवा और अंतिम वनडे मैच जीतना हैं तो महेंद्र सिंह धोनी को टीम में वापस बुलाना पड़ेगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 बराबरी पर है. ऐसे में अब दिल्ली में होने वाले आखिरी मुकाबले से सीरीज का फैसला होगा. मोहाली में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बयान देकर कहा था कि दिल्ली का मुकाबता बेहद रोमांचक होगा और यह सीरीज का निर्णय साबित करेगा.

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी ने जानिए क्यों कहा, 'हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग'

आपको बता दें कि दिल्ली भारतीय कप्तान विराट कोहली का होम ग्राउंड है. मौजूदा सीरीज में विराट कोहली ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे यह जरूर लग रहा है कि दिल्ली के मैदान में भी उनके बल्ले से अच्छे रन देखने को मिलेंगे. कोहली के साथ साथ मोहाली में शतकीय पारी खेलने वाले शिखर धवन का भी यह होम ग्राउंड है. शिखर भी फार्म में हैं ऐसे में दिल्ली का मुकाबला काफी टक्कर का होने वाला है.

दो-दो खिलाड़ियों का होम ग्राउंड होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के मन में सीरीज हारने का डर हैं ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पिछले मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने भी बेहतर खेल दिखाया है. ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन को देखते हुए फैंस दिल्ली के मैदान में महेंद्र सिंह धोनी को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं. मोहाली में हार के बाद फैंस ने ये अपील की है कि धोनी को दिल्ली वनडे के लिए टीम में शामिल किया जाए.

PAK में IPL के आयोजन की बात कह कर फंस गए अकमल, हो गए ट्रोल

धोनी को आखिरी  दो वनडे मैच में धोनी को आराम दिया गया है ऐसे में दिल्ली के कोटला मैदान पर उनका खेलना नामुमकिन है. आपको बता दें कि मौजूदा भारतीय टीम में धोनी ही एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने फिरोजशाह कोटला के मैदान में सबसे अधिक रन बनाए हैं. कोटला के मैदान में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में धोनी तीसरे नंबर पर आते हैं. कोटला में सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है और उनके बाद पूर्व कप्तान अजहर आते हैं. फैंस का कहना है कि विकेट के पीछे जो कमाल धोनी कर सकते हैं वो और कोई नहीं. मोहाली में विकेट के पीछे धोनी के न होने से टीम को हार का सामना करना पड़ा.