close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को दुबई स्टेडियम में घुसने से रोका गया, PSL मैच देखने पहुंचे थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने स्पष्ट किया कि उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है क्योंकि पूरे स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस की है.

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को दुबई स्टेडियम में घुसने से रोका गया, PSL मैच देखने पहुंचे थे
बाद में दोनों क्रिकेट प्रेमियों को जाने की इजाजत मिली. (फाइल)

दुबई: भारत के दो क्रिकेट प्रेमियों को बुधवार को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश करने से रोक दिया गया लेकिन बाद में उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच देखने की अनुमति दी गयी. यह घटना ऐसे समय में घटी जबकि दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है. दो भारतीय नागरिकों को स्टेडियम में प्रवेश करने से रोके जाने की खबर आग की तरह फैल गयी लेकिन बाद में स्पष्ट किया गया कि उन्हें प्रवेश की अनुमति दे दी गयी थी. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने स्पष्ट किया कि उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है क्योंकि पूरे स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस की है. अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें घटना के बारे में पता चला और चर्चा के बाद उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करके मैच देखने की अनुमति दे दी गयी क्योंकि उनके पास वैध टिकट थे.’’ 

बता दें, 14 फरवरी को पुलवामा में CRPF काफिले पर हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव बढ़ गया था. जवाबी कार्रवाई में 26 फरवरी की सुबह भारतीय वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर लश्कर के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. उसके ठीक अगले दिन पाकिस्तान के तीन लड़ाकू विमान  भारतीय सीमा में घुस आए. जवाबी कार्रवाई के दौरान भारती वायुसेना के दो विमान हादसे का शिकार हो गए.

(इनपुट-भाषा)