Virat Kohli की पहली Audi कार Police ने की जब्त, जानिए वजह
Advertisement

Virat Kohli की पहली Audi कार Police ने की जब्त, जानिए वजह

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के पास इस वक्त में कई लग्जरी कार हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर Audi इंडिया के हर नए मॉडल की लॉन्चिंग पर विराट कोहली (Virat Kohli) को एक नई कार मिलती है, तो वो पुरानी कार का क्या करते हैं?

फोटो साभार: CarToq/PTI

मुंबई: क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स के बेताज बादशाह और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) का एग्रेशन क्रिकेट के मैदान पर देखते ही बनता है और क्रिकेट फैन्स उनके एग्रेशन को खूब पसंद भी करते हैं. विराट कोहली का नाम इस वक्त दुनियाभर के सबसे अमीर क्रिकेटरों में शुमार है. 

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) दर्जनों ब्रांड के एंबेसडर भी हैं, इससे उनकी लोकप्रियता का पता चलता है. बड़ी संख्या में युवा विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं.

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के पास इस वक्त में कई लग्जरी कार हैं. विराट कोहली को लक्जरी कार बहुत पसंद हैं. वो Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं. विराट Audi इंडिया की हर नई कार की लॉन्चिंग के मौके पर मौजूद भी रहते हैं.

ये भी पढ़ें- B'day: जब मनोहर पर्रिकर ने किया था आमिर खान को सबक सिखाने का ऐलान

ऐसे में सवाल उठता है कि अगर Audi इंडिया के हर नए मॉडल की लॉन्चिंग पर विराट को एक नई कार मिलती है, तो वो पुरानी कार का क्या करते हैं?

गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की एक पुरानी कार इस समय महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी है. विराट की ये लक्जरी कार पुलिस थाने में धूल खा रही है. तो क्या विराट ने कोई क्राइम किया है? जिसकी वजह से पुलिस ने उनकी कार जब्त कर ली है.

ये भी पढ़ें- सोने से पहले स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ध्यान रखें ये बात

जान लें कि Audi इंडिया के नए मॉडल R8 के लॉन्च होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पुरानी कार बेच दी थी. थाने में खड़ी विराट की कार 2012 की ऑडी R8 है. विराट कोहली की पहली कार ये ऑडी कार ही थी. साल 2016 में कोहली ने एक ब्रोकर की मदद से सागर ठक्कर नामक व्यक्ति को अपनी कार बेची थी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सागर ठक्कर पर एक घोटाले में शामिल होने का आरोप है. जिसकी वजह से पुलिस ने समीर ठक्कर की ऑडी कार जब्त की है. अब विराट कोहली का इस कार या इस केस से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने अपनी कार को बेचते समय कागजी कार्रवाई ठीक से की थी. सागर ठक्कर ने विराट से इस ऑडी कार को 2.5 करोड़ रुपये खरीदा था.

VIDEO

Trending news