T20I Series हारकर भारत पहुंची Team India, लेकिन ये खिलाड़ी Sri Lanka में ही मौजूद
Advertisement

T20I Series हारकर भारत पहुंची Team India, लेकिन ये खिलाड़ी Sri Lanka में ही मौजूद

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की वजह से क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) फिलहाल क्वारंटीन (Quarantine) में हैं, 2 आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही वो भारत रवाना होंगे.

टीम इंडिया (फोटो-PTI)

कोलंबो: भारतीय क्रिकेट टीम 6 मैचों की लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में हिस्सा लेने के बाद श्रीलंका (Sri Lanka) से भारत (India) पहुंच गई लेकिन ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की वजह से कोलंबो (Colombo) में जरूरी क्वारंटीन (Quarantine) में रहेंगे.

  1. टीम इंडिया स्वदेश लौट गई
  2. श्रीलंका में टी-20 सीरीज हारी
  3. क्रुणाल पांड्या कोलंबो में मौजूद

पृथ्वी और सूर्य कहां हैं?

इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है कि इंग्लैंड टूर (England Tour) पर जाने वाले 2 खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बाकी टीम के साथ चार्टर्ड प्लेन से भारत लौटे हैं या अलग रवाना होंगे.
 

यह भी पढ़ें- शिखर धवन अब टी-20 वर्ल्ड कप से होंगे बाहर! इस खिलाड़ी से 'गब्बर' को सबसे बड़ा खतरा

 

अभी क्वारंटीन में हैं क्रुणाल

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ‘क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को श्रीलंका में रुकना होगा क्योंकि उसका जरूरी क्वारंटीन एक हफ्ते का है. उसके बाद अगर 2 आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आते हैं तो वो वापस लौटेंगे. अभी उसके क्वारंटीन का चौथा दिन है. बाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे लौट सकते हैं.’

 

fallback
 

 

8 खिलाड़ी हुए क्वारंटीन

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी क्वारंटीन प्रोटोकॉल की वजह से आखिरी 2 टी20 नहीं खेल सके थे और भारत ने वो सीरीज 1-2 से गंवा दी. 8 खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) से करीबी संपर्क में आने की वजह से क्वारंटीन (Quarantine) थे लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.

 

Trending news