IPL में विराट-एबी को आउट करने वाले दिल्ली के क्रिकेटर ने की सगाई
Advertisement

IPL में विराट-एबी को आउट करने वाले दिल्ली के क्रिकेटर ने की सगाई

नीतीश राणा विराट और डिविलियर्स को आउट करने के बाद राणा रातोंरात स्टार बन गए. 

IPL खत्म होने के बाद अब शादी और सगाई कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 खत्म होने के बाद अब भारतीय क्रिकेटरों की शादी और सगाई का सीजन शुरू हो गया है. इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए में चुने गए कर्नाटक के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की शादी के बाद दो भारतीय क्रिकेटरों ने सगाई कर ली है. दिल्ली के क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है. नीतीश राणा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेले थे. आईपीएल में कोलकाता और बेंगलुरु के बीच हुए एक मैच में नीतीश राणा ने दो गेंदों में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को आउट करके पवेलियन की राह दिखा दी थी. दिल्ली के इस नए-नवेले खिलाड़ी से आउट होने के बाद विराट कोहली ने नीतीश को एक बल्ला गिफ्ट किया था. 

  1. नीतीश राणा ने की सगाई
  2. संदीप शर्मा ने भी की सगाई
  3. मयंक अग्रवाल शादी के बंधन में बंधे

नीतीश राणा ने आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इस साल आईपीएल में उन्होंने 15 मैचों में 131 रनों की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 304 रन बनाए थे. इसके साथ ही विराट और डिविलियर्स को आउट करने के बाद राणा रातोंरात स्टार बन गए. 

आईपीएल के 10वें सीजन से पहले नीतीश राणा का नाम शायद ही किसी ने सुना होगा. बाएं हाथ का यह आक्रामक बल्लेबाज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में क्रिकेट खेलते हुए बड़ा हुआ है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राणा अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. रणजी ट्रॉफी के एक सीजन में भी राणा दिल्ली की तरफ से राणा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, लेकिन आईपीएल का 10वां सीजन उनके लिए नई उम्मीदें लेकर आया था. मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए राणा ने 13 मैचों में एक बार नॉट आउट रहते हुए 333 रन बनाए. इसमें 62 रन सर्वाधिक थे. उन्होंने यह रन 126.13 की औसत से बनाए. 

खबरों की माने तो नीतीश राणा लंबे समय से साची मारवाह के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने रविवार को सगाई कर ली. उनकी दिल्ली टीम के साथी ध्रुव शोरी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों जोड़े की तस्वीर पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की. 

 

#engagementceremony #nitishrana #saachimarwah

A post shared by ICT GIRL (@ict_gal) on

बता दें कि साची दिल्ली से एक इंटीरियर आर्किटेक्ट है और जोड़ी एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

 

Half-Human Half-Popcorn  | thank you @kkriders for the lovely shoot though 

A post shared by Saachi Marwah (@velvet.coke) on

साची अक्सर नीतीश के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

 

#okaythankyoubye #kkr #ipl2018

A post shared by Saachi Marwah (@velvet.coke) on

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल 2018 में खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. संदीप शर्मा की होने वाली हमसफर का नाम ताशा सात्विक है। ताशा एक ज्वैलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। गर्लफ्रेंड ताशा के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए संदीप ने दुनिया के सामने अपनी सगाई की घोषणा की।

 

It’s official

A post shared by Sandeep Sharma (@thesandeepsharma) on

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने को बेताब तेज गेंदबाज संदीप शर्मा अंडर-19 विश्व कप 2012 से सुर्खियों में आए थे. वह उनमुक्त चंद की कप्तानी में तीसरी बार U-19 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। संदीप उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

बता दें कि इसी महीने में कर्नाटक के विस्फोटक बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. मयंक की शादी मे केएल राहुल भी पहुंचे थे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थी.

केएल राहुल ने मयंक के रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर की थीं.

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे.

Trending news