कोहली से लेकर धोनी तक, बेहद ही आलीशान हैं इन भारतीय क्रिकेटर्स के मकान
Advertisement

कोहली से लेकर धोनी तक, बेहद ही आलीशान हैं इन भारतीय क्रिकेटर्स के मकान

टीम इंडिया के खिलाड़ी दुनिया में सबसे दौलतमंद क्रिकेटर्स में से गिने जाते हैं, इसका जीता जागता सबूत उनके आलीशान मकान को देखकर मिलता है.

कोहली से लेकर धोनी तक, बेहद ही आलीशान हैं इन भारतीय क्रिकेटर्स के मकान

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितने स्टाइल से खेलते हैं, कपड़े पहनते हैं या कह सकते हैं जितना वो खुद को स्टाइल में रखते हैं उतना ही अपने घर को भी रखते हैं.  वैसे भी घर एक ऐसी जगह होती है जहां लोग अपना सबसे अच्छा समय बिताते हैं, इसीलिए घर पर बेहद खर्च भी करते हैं. इसी के चलते आज की इस खास स्टोरी में हम टीम इंडिया के खिलाड़ियों के घरों की कुछ तस्वीरें आपको दिखाएंगे जिन्हें देखकर आप भी ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि 'भई घर हो तो ऐसा'

  1. दिल्ली में विराट का घर 500 स्क्वेयर यार्ड में बना है.
  2. सचिन का बंगला 6,000 स्कवॉयर फुट में बना है.
  3. धोनी के बंगले में एक बहुत बड़ा स्विमिंग पूल है.

विराट कोहली (Virat Kohli) 
सबसे पहले बात करते हैं टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की. हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले मुंबई में युवराज सिंह के पड़ोस में एक फ्लैट खरीदा था जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपये बताई जाती है. इसके अलावा ये तो हम सभी जानते हैं कि विराट दिल्ली से हैं और वहां उनका शानदार बंगला भी है, इसीलिए उन्होंने अपना एक और नया घर दिल्ली में ही खरीदा है, जो 500 स्क्वेयर यार्ड में बना हुआ है, विराट के इस नए घर में जिम, स्विमिंग पूल, पार्किंग और गार्डन जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Putting in the work is a way of life and not a requirement of profession. Choice is yours.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)
गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर का बांद्रा में 5 मंजिला घर है. सचिन का ये आलीशान बंगला लगभग 6,000 स्कवॉयर फुट में बना हुआ है, जिसमें स्वीमिंग पुल से लेकर पार्किंग सभी की व्यवस्था है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हरभजन सिंह का घर भी काफी आलीशान है. हरभजन का ये खूबसूरत बंगला चंडीगढ़ में है, जो काफी बड़ा है. भज्जी का ये बंगला 2000 स्क्वेयर यार्ड में फैला हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Balance in life is the key to everything

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बेहद खूबसूरत घर रांची में हैं. आपको बता दें कि धोनी ने खुद अपने बंगले को डिजाइन किया है. अपने इस घर में उन्होंने बड़ी-बड़ी हवादार खिड़कियां लगवाई हैं, उनके इस बंगले में एक बहुत बड़ा स्विमिंग पूल है और एक खूबसूरत गार्डन भी है, इसके साथ ही उनके इस बंगले में उनकी बाइक्स और कारों के लिए बड़ी सी पार्किंग भी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)
टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली का घर भी बाकी क्रिकेटर्स की तरह ही बेहद आलीशान है. उनका ये बंगला कोलकाता में है. सौरव का ये बंगला 4 मंजिल है जिसमें लगभग 48 कमरे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The mango tree had to be lifted ,pulled back and refixed again..strength

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

Trending news