close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान सुपर लीग: खाली पड़े हैं स्टेडियम, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक

 स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टार स्टेडियम तक दर्शकों के ना आने पर भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया है. 

पाकिस्तान सुपर लीग: खाली पड़े हैं स्टेडियम, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक
पाकिस्तान सुपर लीग के मैच देखने नहीं पहुंच रहे दर्शक (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: 23 फरवरी, 2018 से शुरू हुई पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 3) दुबई में खेली जा रही है. पीएसएल के तीन मैचों का आयोजन लाहौर और कराची में करने का फैसला किया गया है,  जिससे अगले साल पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में आयोजित करने के लिए रास्ता साफ हो सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तर्ज पर शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कई देशी-विदेशी सितारे हिस्सा ले रहे हैं. इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड जैसे देशों के स्टार क्रिकेटर इस लीग में खेल रहे हैं. बावजूद इसके स्टेडियम खाली पड़े हुए हैं. 

दुबई में हो रहे इस टूर्नामेंट में इंटरनेशनल खिलाड़ियों की मौजूदगी के बाद भी दर्शकों का अकाल है. स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टार स्टेडियम तक दर्शकों के ना आने पर भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया है. 

VIDEO: अब भी कम नहीं है शाहिद अफरीदी का दम, टी-20 क्रिकेट में हासिल किया खास मुकाम

बता दें कि इंग्लैंड के केविन पीटरसन, इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, ऑस्ट्रेलिया के वॉटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची जैसे खिलाड़ी इस लीग में खेल रहे हैं. 

VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग के खिलाड़ियों को हंसाने पहुंचे कपिल शर्मा

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर फैन्स मीम्स बना रहे हैं और इसके साथ ही इस टूर्नामेंट का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन-3 के 30 मुकाबलों को 6 टीमों के बीच खेला जाएगा, जिनमें पेशावर जालमी, मुल्तान सुल्तान, क्वेटा ग्लैडिएटर्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स और लाहौर क्वालैंडर्स शामिल हैं. ये टूर्नामेंट 25 मार्च तक चलेगा, जिसका फाइनल मुकाबला कराची में खेला जाएगा.