भारतीय तेज गेंदबाज भुवी की पत्नी ने बताया शादी से पहले का ये राज, PHOTOS हुए वायरल
Advertisement

भारतीय तेज गेंदबाज भुवी की पत्नी ने बताया शादी से पहले का ये राज, PHOTOS हुए वायरल

नूपुर नागर ने सोशल मीडिया पर 2 फोटो शेयर किए हैं, जिनमें उन्होंने भुवनेश्वर के साथ डिनर डेट का जिक्र किया है. फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

अपनी पत्नी नुपूर के साथ भुवनेश्वर कुमार.

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) अपनी गेंदों के जरिए विपक्षी बल्लेबाजों को काफी परेशान करते हैं, लेकिन उनके चेहरे पर आक्रमकता जरा भी नहीं दिखती. सभी जानते हैं कि मासूम से चेहरे वाले इस तेज गेंदबाज की शादी उनके घरवालों ने तय की थी और इसके बाद पूरे रीति रिवाजों के साथ वो और नूपुर (Nupur Nagar) सात फेरों में बंध गए थे. अभी तक यही माना जाता था  कि भुवी और नूपुर पहले से एक-दूसरे को नहीं जानते थे, लेकिन अब नूपुर ने शादी से पहले के इस राज से पर्दा हटा दिया है. 

  1. 3 साल पहले सात फेरों में बंधे थे भुवी-नूपुर
  2. सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं नुपूर
  3. भुवी कर रहे हैं चोट के बाद वापसी की तैयारी

यह भी पढ़ें-इस दिग्गज के बेटे को देखकर सचिन को याद आया अपना बचपन, जानिए कौन है वो बच्चा

शेयर किए हैं शादी से पहले की डिनर डेट के फोटो

नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने और भुवी के 2 फोटो शेयर किए हैं. इनके कैप्शन में लिखा है, '#THROWBACK इस डिनर डेट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वापस.' इन दोनों फोटो को इस कपल के फैंस ने हाथोहाथ लिया है. इन्हें करीब 34 हजार बार लाइक किया गया है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. नूपुर खुद भी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 1.71 लाख फॉलोअर हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#throwback to this dinner date with my boyfriend back then! imbhuvi

A post shared by Nupur Nagar (@nupurnagar) on

3 साल पहले बंधन में बंधी थी ये जोड़ी

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर की जोड़ी तीन साल पहले शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों के परिवारों की सहमति से शानो शौकत वाले फंक्शन के बीच दोनों ने 23 नवंबर 2017 को सात फेरे लिए थे. इसके बाद से ही दोनों को सोशल मीडिया पर बेहद तवज्जो मिलती है.

वापसी की तैयारी  कर रहे हैं भुवी

कोरोना संक्रमण से पहले भुवनेश्वर कुमार को चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा था. उनका रिहेबिलेशन भी बहुत अच्छा नहीं रहा था और उन्हें वापसी के बाद दोबारा आराम के लिए जाना पड़ा था. लेकिन 2 महीने से क्रिकेट बंद होने के चलते उन्हें हार्निया की समस्या से उबरने का पर्याप्त मौका मिला है. ऐसे में ये तय माना जा रहा है कि लॉकडाउन का दौर खत्म होने के बाद जब क्रिकेट की वापसी होगी तो भुवी भी पूरी तरह फिट अंदाज में बल्लेबाजों पर गेंदों की फायरिंग करते दिखाई देंगे.

Trending news