close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोहित ने किया अनुष्का को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, विराट की कंपनी से भी कर चुके हैं खुद को अलग

मीडि‍या रिपोर्ट के मुताब‍िक विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच के संबंधों में काफी पहले ही दरार आ गई थी. इसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने ही विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था.

रोहित ने किया अनुष्का को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, विराट की कंपनी से भी कर चुके हैं खुद को अलग
रोहित शर्मा विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर चुके हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019  के सेमीफाइनल में हारने का बाद से ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें सामने आ रही हैं. कई सीनियर खिलाड़ियों को इस बात से भी परेशानी थी कि एक खिलाड़ी 'फैमिली क्लॉज' को क्यो तोड़ रहा है. हालांकि, रोहित या कोहली ने अपने बीच आई दरार की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कहा है कि जब तक खुद खिलाड़ी इस बारे में उनसे बात नहीं करेंगे वह इस मुद्दे पर विचार नहीं करेंगे.

रोहित ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो  
भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया. रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को भी फॉलो नहीं करते हैं, जिससे दोनों खिलाड़ियों के बीच आई दरार की खबरों को अब और हवा मिल रही है. कोहली इंस्टाग्राम पर हालांकि, रोहित को अभी भी फॉलो करते हैं. अनुष्का भी इंस्टाग्राम पर भारतीय उपकप्तान को फॉलो नहीं करती हैं.

सीओए की बैठक में मतभेद पर क्यों नहीं हुई चर्चा
सीओए के एक सदस्य ने आईएएनएस से कहा कि समिति में वह में मतभेद पर चर्चा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, "सीओए, मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है. अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं. जहां तक समिति को पता है खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं है."

रोहित ने विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से किया खुद को अलग
'मुंबई मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट और रोहित के बीच के संबंधों में काफी पहले ही दरार आ गई थी. इसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने ही विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था. वैसे कुछ दिन पहले टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा था कि ये सब बातें गलत है और टीम में सब ठीक है.