INDvsAUS: एडिलेड पहुंचते ही विराट को घेरा लड़कियों ने, जमकर लिए ऑटोग्राफ और सेल्फी
Advertisement
trendingNow1488519

INDvsAUS: एडिलेड पहुंचते ही विराट को घेरा लड़कियों ने, जमकर लिए ऑटोग्राफ और सेल्फी

सिडनी वनडे के बाद जब टीम इंडिया एडिलेड पहुंची तो विराट कोहली को लड़कियों ने घेर लिया. 

एडिलेट में विराट कोहली को फीमेल फैंस ने घेर लिया.  (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: सिडनी वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 34 रनों की हार के बाद टीम इंडिया अब एडिलेड में होने वाले दूसरे वनडे में वापसी के लिए पसीना बहा रही है. सिडनी वनडे में टीम इंडिया इस हार के कारण तीन वनडे मैचों की सीरीज में 01 से पिछड़ गई है. अब सीरीज में बने रहने के लिए उसे एडिलेड में होने वाले दूसरे वनडे को हर हाल में जीतना होगा.   रविवार को एडिलेड में पहुंचते ही टीम इंडिया के फैंस, खासकर लड़कियों ने विराट कोहली को घेर लिया और उनके साथ सेल्फी भी ली. 

इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद भी टीम इंडिया और विराट कोहली सहित खिलाड़ियों की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. एडिलेड पहुंचने पर फैंस ने विराट को घेर लिया. इनमें से ज्यादातर लड़कियां थीं. ये लड़कियां विराट के ऑटोग्राफ लेती नजर आईं तो कुछ ने विराट के साथ सेल्फी भी ली. वहीं कुलदीप यादव को भी फैंस ने नहीं छोड़ा. कुलदीप भी फैंस को ऑटोग्राफ देते दिखे.

fallback

यह कहा था मैच हारने के बाद सिडनी में
इसके बाद सोमवार को टीम इंडिया ने जमकर नेट प्रैक्टिस की. कप्तान विराट कोहली एडिलेड में कोई कसर नहीं बाकी रखना चाहते हैं. सिडनी वनडे में 289 रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया के पहले तीन विकेट जल्द ही गिर गए थे, जिसके बाद से टीम इंडिया को वापसी करने के बावजूद हार का सामना पड़ा. कोहली ने सिडनी में टीम की हार के बाद कहा था, "हम जिस तरह से खेले उससे हम खुश नहीं हैं. हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया. इस विकेट पर 300 से ज्यादा का स्कोर बनना था लेकिन हमने उन्हें यहां तक नहीं पहुंचने दिया. हमें लगा था कि 288 हासिल करने वाला लक्ष्य है. शुरुआत में तीन विकेट खोना किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं होता."

रोहित धोनी की तारीफ की विराट ने
कोहली ने शतक लगाने वाले रोहित शर्मा की तारीफ की थी. साथ ही उनके साथ शतकीय साझेदारी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के योगदान को भी सराहा. रोहित ने 133 रनों की पारी खेली तो वहीं धोनी ने 51 रन बनाए. कोहली ने कहा, "रोहित ने बेहतरीन पारी खेली और धोनी ने उनका अच्छा साथ दिया, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह का मैच का टेम्पो था उसमें हम और अच्छा कर सकते थे. दोनों ने मैच को गहराई में पहुंचा दिया था, लेकिन धोनी उसी जगह आउट हो गए. इससे रोहित पर दवाब आ गया. एक और अच्छी साझेदारी होती तो मैच हमारे नाम होता, लेकिन शुरुआत में तीन विकेट गिरना सबसे बड़ी समस्या रही और आस्ट्रेलिया ने हमें वहां से वापसी नहीं करने दी."

Trending news