INDvsAUS: KKR के प्रशंसक ने किया कमिंस का स्वागत, दिया खास Gift

India vs Australia: पैट कमिंस ने भारत के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में दो विकेट झटके. 

INDvsAUS: KKR के प्रशंसक ने किया कमिंस का स्वागत, दिया खास Gift

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस (Pat Cummins) यूं तो भारत के खिलाफ खेलने आए हैं, इसके बावजूद उनका यहां स्वागत देखने को मिल रहा है. आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के एक प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी का खास अंदाज में स्वागत किया. पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. कोलकाता ने उन्हें इस साल 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा है. वे आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं. 

तेज गेंदबाज पैट कमिंस इससे पहले भी कोलकाता के लिए खेल चुके हैं. केकेआर के प्रशंसक ने 2015 की वो जर्सी कमिंस को तोहफे में दी है, जिस पर उनका नाम लिखा है. कमिंस 2014 और 2015 में कोलकाता के लिए खेल चुके हैं. 

यह भी देखें: VIDEO: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में दिखा CAA, NRC विवाद, जवाब में लगे मोदी-मोदी के नारे

पैट कमिंस ने कहा, ‘मैं यहां भारत आकर खुश हूं. मैं यहां एक प्रशंसक से मिला, जिसने मुझे कोलकाता की 2015 की जर्सी तोहफे में दी. इसने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. मैं आने वाले सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.’

यह भी पढ़ें: INDvsAUS: ऐतिहासिक हार के बाद नंबर-3 पर लौट सकते हैं कोहली, कहा- हमारा प्रयोग...

पैट कमिंस ने कहा, ‘ईडन गार्डंस की मेरे पास कुछ यादें हैं. मैंने युवा खिलाड़ी के तौर पर यहां काफी क्रिकेट देखी है. मुझे यह स्टेडियम बेहद पसंद है.’ कमिंस ने भारत के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में दो विकेट झटके. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इस मैच में 10 विकेट से हराया.