INDvsNZ: तीसरे टी-20 मैच की तैयारी पूरी, लेकिन बारिश का क्या?
Advertisement

INDvsNZ: तीसरे टी-20 मैच की तैयारी पूरी, लेकिन बारिश का क्या?

 भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए तैयारी तो पूरी कर ली गई हैं, लेकिन बारिश परेशानी का सबब बन सकती है. 

तिरुवनंतपुरम लगभग तीन दशक बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है....(फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए तैयारी तो पूरी कर ली गई हैं, लेकिन बारिश परेशानी का सबब बन सकती है. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मंगलवार को तीसरे और निर्णायक मुकाबले में आमने-सामने होंगी. हालांकि मौसम विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि यहां रविवार से बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है. केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने बताया कि इस स्टेडियम की ड्रेनेज सुविधा कमाल की है. फिलहाल दोनों टीमें 1-1 मैच जीत चुकी हैं. ऐसे में तीसरा मैच निर्णायक मैच होगा.

यह मैच राज्य में पहला टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा जो ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का मेजबान था. जॉर्ज ने कहा, "सुपर सोपर्स और अन्य सुविधाएं सभी दुरुस्त हैं. अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो बारिश के रूकने के 10 मिनट बाद मैदान मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा."

राज्य की राजधानी लगभग तीन दशक बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रही है. इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था. मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है. पुलिस विभाग के आईजी मनोज अब्राहम ने कहा कि सुरक्षा के इंतजाम पूरी तरह से पुख्ता हैं. अब्राहम ने कहा, "मैदान के अंदर सिर्फ मोबाइल फोन ले जाने की मंजूरी है." मैच को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं. 

Trending news