close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDvsSA: अपने घरेलू मैदान पर टीम इंडिया से मिले राहुल द्रविड़, BCCI ने कहा...

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच रविवार को तीसरा टी20 मुकाबला होगा. भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. 

INDvsSA: अपने घरेलू मैदान पर टीम इंडिया से मिले राहुल द्रविड़, BCCI ने कहा...
राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री से बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुलाकात की. (फोटो: IANS)

बेंगलुरू: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने शुक्रवार को टीम इंडिया के क्रिकेटरों से मुलाकात की. टीम इंडिया इन दिनों बेंगलुरू में है. भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीसरा टी20 मैच यहीं खेला जाना है. भारतीय टीम (Team India) तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है. दोनों टीमों के बीच रविवार को तीसरा और निर्णायक टी20 मुकाबला होगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच तीन अक्टूबर से होना है. 

राहुल द्रविड़ इस समय नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) यानी, एनसीए के प्रमुख हैं. एनसीए (NCA) बेंगलुरू में ही है. बेंगलुरू का एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम राहुल द्रविड़ का घरेलू मैदान भी है. द्रविड़ स्टेडियम पहुंचे और क्रिकेटरों से देर तक बात करते रहे. टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से भी उनकी लंबी बात हुई. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बॉक्सर बने अमित पंघाल

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की. इसमें दोनों दिग्गज क्रिकेटर हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरों पर मुस्कान है. बीसीसीआई (BCCI) ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘जब भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर मिलते हैं...’ बीसीसीआई या टीम इंडिया प्रबंधन दोनों ने ही इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी कि द्रविड़ की खिलाड़ियों से क्या बात हुई. 

भारतीय टीम अब रविवार को दक्षिण अफ्रीका से तीसरा टी20 मैच खेलेगी. उसके पास मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने का मौका होगा. अगर भारतीय टीम हार जाती है, तब यह सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी. बता दें कि भारत ने दूसरा टी20 मैच सात विकेट से जीता था. पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.