Virat के फैंस को मिला तोहफा, Instagram और Facebook पर जारी हुआ AR Filter

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का AR इफेक्ट हुआ जारी, अब फैंस कर सकते है विराट के सेलिब्रेशन को रिक्रिएट

Virat के फैंस को मिला तोहफा, Instagram और Facebook पर जारी हुआ AR Filter

नई दिल्ली: भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. फैंस इन दोनों टीमों के बीच घमासान टक्कर देखने के लिए बेताब हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले टेस्ट के बाद अपने बच्चे के जन्म के लिए वापस भारत लौट जाएंगे. एक तरह जहां फैंस इस बात से बेहद एक्साइटेड है कि अनुष्का और विराट जल्द ही माता पिता बनने वाले है वहीं उनके तीन टेस्ट में न खेलने से निराश भी. हालांकि सीरीज से पहले विराट कोहली के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है.

इंस्टाग्राम ने विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को बेहद खास तोहफा दिया है. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का AR इफेक्ट उपलब्ध है. विराट कोहली के AR इफेक्ट का नाम 'बैट टॉक फॉर इंडिया' देने का फैसला किया है.

भारत के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं देंगे गालियां लेकिन करेंगे Sledging

विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस इसके जरिए उनके सेलिब्रेशन को रिक्रिएट कर सकते हैं. अगर इस AR इफेक्ट का इस्तेमाल करना है तो फेसबुक पर विराट कोहली के पेज पर जाना होगा. वहीं इंस्टाग्राम पर भी विराट कोहली के पेज पर जाकर इस इफेक्ट का यूज किया जा सकता है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलने हैं.

36 साल के Ross Taylor ने बनाया भारत में होने वाले World Cup 2023

India tour of Australia 2020-21 का पूरा शेड्यूल

वनडे सीरीज

27 नवंबर- पहला वनडे, सिडनी

29 नवंबर- दूसरा वनडे, सिडनी

1 दिसंबर- तीसरा वनडे, मानुका ओवल

टी-20 सीरीज

4 दिसंबर- पहला मैच, मानुका ओवल

6 दिसंबर- दूसरा मैच, सिडनी

8 दिसंबर- तीसरा मैच, सिडनी

टेस्ट सीरीज

17-21 दिसंबर- पहला टेस्ट, एडिलेड

26-31 दिसंबर- दूसरा टेस्ट, मेलबर्न

7-11 जनवरी- तीसरा टेस्ट, सिडनी

15-19 जनवरी- चौथा टेस्ट, ब्रिसबेन

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.