कोरोना वायरस के खतरे के बीच टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए हुई ICC की बैठक, जानिए पूरी डिटेल

COVID-19 महामारी के बीच ICC के CEO मनु साहनी व्यवसायिक गतिविधियां जारी रखना चाहते हैं, टी-20 वर्ल्ड कप को तय वक्त पर कराना चाहती है ICC.

कोरोना वायरस के खतरे के बीच टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए हुई ICC की बैठक, जानिए पूरी डिटेल
ICC के CEO हैं मनु साहनी (फोटो-IANS)

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) बोर्ड ने शुक्रवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बैठक की और कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा की. कोरोना वायरस की वजह से ये बैठक टैलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करनी पड़ी. आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) मनु साहनी (Manu Sawhney) ने कहा, "हम अपनी व्यवसायिक गतिविधियां जारी रखेंगे जो हमें इस तेजी से बदलते समय में हालात के अनुकूल बनाए रखेगी."

यह भी पढ़ें- क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर ICC ने क्या कहा

उन्होंने कहा, "आईसीसी प्रबंधन आईसीसी कार्यक्रमों को लेकर अपनी आपात रणनीति जारी रखेगी और इस महामारी की स्थिति में अपने साथियों के साथ मिलकर सभी तरह के विकल्पों पर काम करेगा." आईसीसी बोर्ड ने बीसीसीआई प्रतिनिधि के तौर पर इसके नए अध्यक्ष सौरव गांगुली का स्वागत किया. वहीं हाल ही में खत्म हुए महिला टी-20 विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया और आयोजन समिति का शुक्रिया अदा किया.

बोर्ड ने साथ ही इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के वित्तीय खातों के साथ-साथ 2019 के वित्तीय दस्तावेजों को मंजूरी दे दी. इसके अलावा ये खबर निकल कर आई है कि आईसीसी इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को तय वक्त पर कराना चाहती है. उसे उम्मीद है कि इसमें कोई परेशानी नहीं आएगी. 
(इनपुट-आईएएनएस)