Harbhajan Singh: एक मौलाना की बात से बहुत प्रभावित हुए थे हरभजन सिंह, इंजमाम उल हक ने सुनाया किस्‍सा
Advertisement

Harbhajan Singh: एक मौलाना की बात से बहुत प्रभावित हुए थे हरभजन सिंह, इंजमाम उल हक ने सुनाया किस्‍सा

Inzamam UL Haq: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह के लिए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि हरभजन सिंह एक मौलाना की बात से प्रभावित हो गए थे. 

Twitter

Inzamam UL Haq On Harbhajan Singh: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद दोनों तरफ के पूर्व खिलाड़ियों के बयान चर्चा में हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इंजमाम उल हक (Inzamam UL Haq) ने बड़ा दावा किया है 

Inzamam UL Haq ने किया बड़ा दावा 

ट्विटर पर पाकिस्तान अनटोल्ड नाम के एक चैनल पर इंजमाम उल हक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मगरीब की नमाज अदा करने के लिए सभी खिलाड़ी जाया करते थे. इसमें भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जहीर खान भी उनके साथ नमाज अदा करने जाया करने जाया करते थे और वहां पर बैठकर मौलाना की बातें सुनते थे. इसमें कई गैर मुस्लिम खिलाड़ी भी होते थे. इसमें हरभजन सिंह भी शामिल थे. 

वीडियो हो रहा वायरल 

इंजमाम उल हक (Inzamam UL Haq) ने आगे बोलते हुए कहा कि एक दिन मुझसे हरभजन सिंह ने कहा कि ये जो आदमी (मौलाना) है न इसकी बातें सुनकर मेरा दिल करता है कि मैं इसकी बात मान लूं. मैंने कहा कि मान लो फिर क्या मुश्किल है? इस पर वह कहने लगा कि तुम्हें देखकर रुक जाता हूं.

राज्यसभा सांसद हैं हरभजन सिंह 

हरभजन सिंह और इंजमाम उल हक दोनों ही क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. इस मुद्दे पर अब तक हरभजन सिंह की ओर से कोई सफाई नहीं आई है और न ही उन्होंने अपना पक्ष दिया है. वहीं, इंजमाम उल हक किस दौरे की बात कर रहे हैं वीडियो में ये भी स्पष्ट नहीं हो रहा है. हरभजन सिंह अभी क्रिकेट कमेंटेटर हैं और इसके साथ ही वह राज्यसभा सांसद भी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news