IPL-12: हार्दिक पांड्या ने आईपीएल फाइनल से पहले दी चेतावनी
Advertisement

IPL-12: हार्दिक पांड्या ने आईपीएल फाइनल से पहले दी चेतावनी

इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) का फाइनल रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा. 

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल-12 में 393 रन बनाए हैं और 14 विकेट भी लिए हैं. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: मुंबई की टीम, इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) के फाइनल में पहुंच चुकी है और अब वह दूसरे फाइनलिस्ट का इंतजार कर रही है. लीग की दूसरी फाइनलिस्ट दिल्ली (Delhi Capitals) या चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम होगी. इन दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को क्वालिफायर-2 मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच जीतने वाली टीम रविवार (12 मई) को मुंबई (Mumbai Indians) से भिड़ेगी. मुंबई को फाइनल में पहुंचाने में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का अहम रोल रहा है. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से फाइनल (IPL Final) से पहले अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को चेतावनी दी है. 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम आईपीएल का खिताब तीन बार जीत चुकी है. वह चौथे खिताब से महज एक जीत दूर है. हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर यह जताया कि उनकी टीम चौथे खिताब के लिए पूरी तरह तैयार है. मुंबई के ऑलराउंडर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘रॉयल लड़ाई के लिए तैयार हूं.’
 

fallback

मुंबई को इस सीजन में फाइनल में पहुंचाने में हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा है. उन्होंने अभी तक 393 रन बनाए हैं. साथ ही उन्होंने अभी तक कुल 14 विकेट भी अपने नाम किए हैं. वे आईपीएल-12 में एकमात्र क्रिकेटर हैं, जिन्होंने 12 से अधिक विकेट लिए हैं और 300 से अधिक रन भी बनाए हैं. 

Trending news