close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL-12: हैदराबाद को लगा जोर का झटका, यह खिलाड़ी दादी की मौत के बाद लौटा स्वदेश

हैदराबाद की टीम का मंगलवार को चेन्नई की टीम से मुकाबला होना है. प्वाइंट टेबल में चेन्नई दूसरे और हैदराबाद चौथे नंबर पर है.

IPL-12: हैदराबाद को लगा जोर का झटका, यह खिलाड़ी दादी की मौत के बाद लौटा स्वदेश

नई दिल्ली: हैदराबाद की टीम को चेन्नई से मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. उसे आईपीएल-12 (IPL-12) में मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई से भिड़ना है. लेकिन इस अहम मुकाबले में उसके कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) नहीं खेल पाएंगे. न्यूजीलैंड के विलियम्सन दादी की मौत के बाद स्वदेश लौट गए हैं. वे अब हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के अगले मैच से पहले टीम से जुड़ेंगे. हैदराबाद की टीम 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है. उसे अभी पांच मैच और खेलने हैं. 

यह हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और चेन्नई (Chennai Super Kings) का आईपीएल-12 में दूसरा मैच है. चेन्नई की टीम जब हैदराबाद के खिलाफ पिछला मैच खेली थी, तो उसके कप्तान एमएस धोनी चोट के कारण बाहर बैठे थे. तब वह मैच चेन्नई की टीम हार गई थी. अब देखना यह है कि हैदराबाद की टीम अपने नियमित कप्तान के बिना चेन्नई को हरा पाती है या नहीं. चेन्नई की टीम पिछले दो मैच हार चुकी है.ऐसे में वह जीत की राह पर लौटने को बेताब है. 

IPL 2019: ऋषभ पंत ने माना, वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने की बात ने किया ये असर

हैदराबाद और चेन्नई के बीच रात आठ बजे से मैच होना है. यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा. हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे. हैदराबाद ने अभी तक नौ में से पांच मैच जीते हैं. उसने पिछले दो मैचों में कोलकाता और चेन्नई को हराया है. अब उसकी नजरें जीत की हैट्रिक पर हैं. हालांकि, हैदराबाद के लिए चेन्नई को उसके घर पर हराना आसान नहीं होगा. भुवनेश्वर इस सीजन में छठी बार हैदराबाद की कप्तानी करेंगे. विलियम्सन छठी बार इस सीजन में टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं होंगे. उनकी जगह मोहम्मद नबी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. 

Kane Williamson
न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन आईपीएल-12 में 4 पारियों में 28 रन ही बना सके हैं. (फाइल फोटो)

यह हो सकती हैं प्लेइंग-XI:
चेन्नई (संभावित):
फाफ ड प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर/मोहित शर्मा.

हैदराबाद (संभावित): जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, दीपक हुड्डा/मनीष पांडे, यूसुफ पठान, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), राशिद खान, शाहबाज नदीम, खलील अहमद, संदीप शर्मा.