IPL 2018 : चेन्नई ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए सचिन के फैन, बोले- शर्म करो
Advertisement

IPL 2018 : चेन्नई ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए सचिन के फैन, बोले- शर्म करो

इस समय भले धोनी के फैन चेन्नई टीम से जमकर खुश हों, लेकिन सचिन तेंदुलकर के फैन इस समय उनकी टीम से सबसे ज्यादा खफा हैं.

धर्मशाला में युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट के टिप्स देते मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर. फोटो : आईएएनएस

नई दिल्ली : आईपीएल 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक 12 अंक लेकर ये टीम सबसे ऊपर चल रही है. इस समय भले इस टीम के फैन अपनी टीम से जमकर खुश हों, लेकिन सचिन तेंदुलकर के फैन इस समय धोनी की टीम से सबसे ज्यादा खफा हैं. या यूं कहें कि उनका पारा इस समय सातवें आसमान पर है तो गलत नहीं होगा.

  1. सुरेश रैना के साथ तस्वीर के बाद भड़के यूजर्स
  2. ट्वीट में कैप्शन लिखा....रमेश और सुरेश
  3. फैंस ने ट्वीट डिलीट करने की मांग की

दरअसल चेन्नई की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर सचिन तेंदुलकर की फोटो सुरेश रैना के साथ शेयर की. इस फोटो का कैप्शन पढ़ते ही लोगों भड़क उठे. चेन्नई ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा... रमेश और सुरेश.

सचिन तेंदुलकर अपना पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर लिखते हैं. रमेश तेंदुलकर उनके पिता का नाम है. चेन्नई टीम ने भले किसी भी सेंस में इस फोटो में कैप्शन यूज किया हो, लेकिन सचिन के फैंस को ये बात बहुत नागवार गुजरी.

एक यूजर ने लिखा कि इस सीएसके को इस पोस्ट को तुरंत डिलीट कर देना चाहिए. एक यूजर ने तो तुरंत इसके लिए माफी की मांग कर डाली. दूसरे यूजर ने लिखा जब सीएसके का कोई अस्तित्व नहीं था तभी सचिन तेंदुलकर क्रिकेट को अलविदा कहने की कगार पर थे, तो किसी ने कहा कि सचिन के साथ किसी की तुलना नहीं की जा सकती.

इस एक ट्वीट ने सचिन के फैन का पारा गर्मा दिया है. हालांकि अभी तक चेन्नई टीम ने ये साफ नहीं किया है, कि उन्होंने इस तरह का ट्वीट किस आशय से किया. न ही ये ट्वीट अब तक डिलीट किया गया है.

Trending news