देखिए, IPL ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों ने कैसे किया दर्शकों को झूमने पर मजबूर

 दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का आगाज जीत के साथ किया.

देखिए, IPL ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों ने कैसे किया दर्शकों को झूमने पर मजबूर
वरुण, प्रभु देवा व ऋतिक ने उद्घाटन समारोह में लगाया बॉलीवुड तड़का (PIC : IANS)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, बॉलीवुड के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समरोह में अपनी शानदार प्रस्तुति से लीग में चार चांद लगा दिए. यहां वानखेड़े स्टेडियम में शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू हुए उद्घाटन समारोह की शुरुआत वरुण धवन ने 'गणपति बाप्पा मोरियां, परेशान करे मुझे गोरियां' गीतों से किया. धवन के बाद प्रभु देवा ने भी अपनी शानदार डांस से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. 

इस आईपीएल में पहली परफॉर्मेंस फिल्म स्टार वरुण धवन ने दी. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस गणपत्ति बप्पा मोरया के गाने के साथ शुरू की. इसके अलावा उन्होंने जुड़वां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां के गानों पर प्रस्तुति दी.

VIDEO: 'टीम धोनी' के जीतते ही स्टेडियम में खुशी से नाचने लगी 'बिग बॉस' की यह एक्स कंटेस्टेंट

गणपति सॉन्ग के बाद वरुण धवन ने जुड़वां-2 के गाने 'टन टना टन टन टन तारा' पर मजेदार डांस कर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. इसके बाद वरुण धवन ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने 'बद्री की दुल्हनिया' पर भी जमकर ठुमके लगाए. वरुण ने इसी फिल्म के गाने 'मैं प्रेमी तू प्रेमी' पर भी डांस किया. 

प्रभु देवा ने इसके बाद धवन के साथ 'मुकाबला-मुकाबला' गाने पर भी एक साथ डांस किया जिस पर दर्शक थिरकने लगे. इसके अलावा व्हाइट कोट पहने गायक मीका सिंह ने 'दमा-दम मस्त कलंदर', 'आज की पार्टी मेरी तरफ से', और 'जुम्मे की रात है' गाने पर अपनी प्रस्तुति दी.

 

What did you make of the @varundvn and dance King Prabhu Deva's dance-off? #IPL #MIvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

जैकलीन फर्नांडीज ने जुडवां-2 के गाने 'ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है' पर अपने डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया. जैकलीन ने 'एक-दो-तीन..' 'चिट्टियां कलाइंयां वे' और 'टन टना टन' जैसे गानों पर परफॉर्म किया. जैकलीन के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी जमकर थिरके.

 

A big thumbs up if you loved @jacquelinef143 doing her version of Ek-Do-Teen #IPL

A post shared by IPL (@iplt20) on

ऋतिक रोशन ने अपने फिनाले एक्ट से आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगा दिए. ऋतिक ने फिनाले एक्ट में अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति दी, जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीत शामिल रहे.

 

Mooooooves like the dance machine @hrithikroshan #IPL

A post shared by IPL (@iplt20) on

उद्घाटन समारोह में आईपीएल के चैयरमैन राजीव शुक्ला, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना इडुलजी भी मौजूद थीं.

ऐसा रहा आईपीएल-2018 के पहले मैच का रोमांच
लीग का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई और चेन्नई के बीच इसी मैदान पर हुआ. दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का आगाज जीत के साथ किया है. उसने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीजन के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया. 

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. दो बार की पूर्व विजेता चेन्नई ने ड्वेव ब्रावो की 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की पारी के अलावा चोटिल केदार जाधव की नाबाद 24 रनों की पारी के दम पर एक गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया.