Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

I#IPL2019Final: हैदराबाद के होटल स्टाफ से नाराज हुए हरभजन, ट्विटर पर निकाली भड़ास

हरभजन सिंह आईपीएल के फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ कर्मी के व्यवहार से खासे नाराज दिखे.

I#IPL2019Final: हैदराबाद के होटल स्टाफ से नाराज हुए हरभजन, ट्विटर पर निकाली भड़ास
होटल स्टाफ ने हरभजन का फोन तक नहीं उठाया. (फोटो: IANS)

हैदराबाद: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) रविवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ होने वाले आईपीएल (IPL) फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ कर्मी के व्यवहार से खासे नाराज दिखे. दरअसल, होटल में स्वागत कक्ष पर मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया.

हरभजन ने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने लिखा, "जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं. मैं आईटीसी काकतिया में रहना पसंद नहीं करता. यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं. ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है. ऐसा लगता है कि वे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं."

38 वर्ष की उम्र में भी गेंदबाजी
यहां बता दें कि हरभजन 38 वर्ष की उम्र में भी दमदार गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में भी दमदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को रिकॉर्ड 8वें फाइनल में पहुंचाया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार रात क्वालीफायर-2 में हरभजन ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 31 रन देकर दो विकेट चटकाए. दिल्ली की टीम पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई थी.

(इनपुट-आईएएनएस)