IPL 2019: आंद्रे रसेल मैदान के बाहर भी लोगों का यूं जीतते हैं दिल, कार्तिक ने किया नया खुलासा

आंद्रे रसेल ने लीग के मौजूदा 12वें सीजन में अब तक 121 गेंदों पर 257 रन बनाए हैं.

IPL 2019: आंद्रे रसेल मैदान के बाहर भी लोगों का यूं जीतते हैं दिल, कार्तिक ने किया नया खुलासा
रसेल मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. (फोटो साभार: Instagram/ar12russell)

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा है कि विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) जिस तरह मैदान में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, मैदान के बाहर वह अपने फैशन से लोगों का दिल जीतते हैं. कार्तिक ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "विदेशियों में रसेल को फैशन की भी काफी अच्छी समझ है."

आंद्रे रसेल ने लीग के मौजूदा 12वें सीजन में अब तक 121 गेंदों पर 257 रन बनाए हैं. यह पूछे जाने पर कि टीम में भारतीय खिलाड़ियों के ड्रेसिंग की सबसे अच्छी समझ किसे हैं, उन्होंने कहा, "कुलदीप (यादव) के कपड़े वास्तव में बहुत अच्छे हैं, शुभमन (गिल) है, जो बहुत स्टाइलिश है. मेरी नजर में नीतीश राणा भी है. ये सभी बहुत फैशन वाले हैं."

यह भी पढ़ें: IPL 2019 में रसेल का नहीं है कोई जोड़, हर बॉलरों को दे रहे हैं 'मसल'

यह पूछे जाने पर कि इस समय कौन सी टीम दावेदार है, कार्तिक ने कहा, "यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम दावेदार है क्योंकि सभी आठ टीमें बराबरी पर हैं. यह भी कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी है. सभी टीमें समान रूप से संतुलित हैं. जो टीम अपने मैच के दिन बेहतर खेलेगी, वही विजेता बनेगी."

IPL और वर्ल्ड कप के बाद कनाडा टी20 लीग में बरसेंगे रन; रसेल-गेल की टीम पर रहेगी नजर

कोलकाता की टीम इस समय छह मैचों के बाद आठ अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है.

(इनपुट-आईएएनएस)