IPL 2019, RRvMI: टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी राजस्थान टीम, ये है प्लेइंग XI
Advertisement

IPL 2019, RRvMI: टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी राजस्थान टीम, ये है प्लेइंग XI

राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे को कप्तानी से हटा दिया है और उनकी जगह स्टीवन स्मिथ को इस सीजन के शेष बचे मैचों के लिए टीम की कमान सौंपी है.

(फोटो: IANS)

जयपुर: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के मैदान पर खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. राजस्थान ने इस सीजन के बाकी मैचों के लिए अब अजिंक्य रहाणे को कप्तानी से हटाकर स्मिथ को कप्तान बनाया है.

मुंबई ने जयंत यादव की मयंक मारकंडे को अंतिम एकादश में शामिल किया है. वहीं, राजस्थान ने जोस बटलर, ईश सोढ़ी और राहुल त्रिपाठी की जगह बेन स्टोक्स, स्टीवन स्मिथ और रेयान पराग को टीम में मौका दिया है. राजस्थान की टीम आठ में से दो जीत के साथ सातवें स्थान पर है जबकि मुम्बई नौ में से छह मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है.

प्लेइंग इलेवन:

राजस्थान: 1 अजिंक्य रहाणे, 2 संजू सैमसन (विकेटकीपर), 3 स्टीवन स्मिथ (कैप्टन), 4 एश्टन टर्नर, 5 बेन स्टोक्स 6 रियान पराग, 7 जोफ्रा आर्चर 8 स्टुअर्ट बिन्नी, 9 श्रेयस गोपाल, 10 जयदेव उनादकट, 11 धवल कुलकर्णी.

मुंबई: 1 रोहित शर्मा (कैप्टन), 2 क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), 3 बेन कटिंग, 4 सूर्यकुमार यादव, 5 क्रुणाल पांड्या, 6 हार्दिक पांड्या, 7 कीरोन पोलार्ड, 8 राहुल चाहर, 9 मयंक मारकंडे, 10 जसप्रीत बुमराह, 11 लसिथ मलिंगा

Trending news