close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब विराट कोहली ने उड़ाया मजाक, तो पानी-पानी हो गए खलील अहमद

आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज हार के साथ करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लीग का अंत जरूर जीत के साथ किया.

VIDEO: जब विराट कोहली ने उड़ाया मजाक, तो पानी-पानी हो गए खलील अहमद
मैच के बाद कोहली भी गेंदबाज खलील का मजाक उड़ाते नजर आए. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल (IPL) के अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को चार विकेट से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की तरफ से दिए गए 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 16 रन बनाकर आउट हो गए. खलील अहमद की गेंद पर बल्लेबाज कोहली विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को कैच दे बैठे. खलील इस सलामी बल्लेबाज को पवेलियन वापस लौटाने की खुशी में अनोखे अंदाज में जश्न मनाते दिखे. हालांकि, मैच के बाद कोहली भी खलील का मजाक उड़ाते नजर आए.

बेंगलुरु बनाम हैदराबाद मुकाबले के बाद विराट कोहली गेंदबाज खलील के ट्रेडमार्क स्टाइल की नकल उतारते हुए ठहाके मारकर हंसते हुए दिखाई दिए. इसके साथ ही बेंगलुरु टीम के दूसरे खिलाड़ी पर अपनी हंसी नहीं रोक सके. यह देख खलील भी शर्म से पानी-पानी हो गए. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन का आगाज हार के साथ करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लीग का अंत जरूर जीत के साथ किया. इस हार ने हैदराबाद की प्लेऑफ में जाने की स्थिति को और मुश्किल कर दिया. हैदराबाद ने अपने कप्तान केन विलियम्सन (नाबाद 70) की टिकाऊ पारी के दम पर बेंगलोर के सामने 176 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा जिसे मेजबान टीम ने चार गेंद शेष रहते हासिल कर लिया है.

यह हैदराबाद का भी लीग दौर का आखिरी मैच था. उसके 14 मैचों में छह जीत और आठ हार के साथ 12 अंक हैं. अब प्लेऑफ में जाने के लिए हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स की हार की दुआ करनी होगी.