मैदान पर उतरने के लिए बेकरार हैं मयंक अग्रवाल, IPL का कर रहे हैं इंतजार
Advertisement

मैदान पर उतरने के लिए बेकरार हैं मयंक अग्रवाल, IPL का कर रहे हैं इंतजार

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में हो रहा है, मयंक अग्रवाल इस टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे.

मयंक अग्रवाल (फोटो-IANS)

बेंगलुरु: भारतीय टीम और आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा कि आईपीएल के 13वें सीजन के लिए मैदान पर उतरने का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में हो रहा है. भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज मयंक ने ट्विटर पर किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी में एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैदान पर उतरने का अब और इंतजार नहीं कर सकता.'

  1. जल्द मैदान में उतरना चाहते हैं मयंक अग्रवाल.
  2. UAE में होने वाले IPL का कर रहे हैं इंतजार.
  3. पंजाब टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे.

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा है कि मयंक अग्रवाल ने अंतर्राष्ट्रीय करियर में अपने शुरुआती दिनों में उम्मीद जगाई है. नेहरा ने कहा कि मयंक समय के साथ और बेहतर होते जाएंगे और आने वाले दिनों में अच्छे रन बनाएंगे. मयंक ने अभी तक कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 974 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक जमाए हैं.

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, 'मयंक ने घरेलू मैचों में और इंडिया-ए में काफी अच्छा किया है और इसलिए उन्हें मौका मिला है. वो उन खिलाड़ियों में से नहीं हैं जो एक या दो साल से ही घरेलू क्रिकेट खेल रहे हों और अचनाक से सामने आए हों. उन्होंने काफी सारे रन किए हैं और मुझे उम्मीद है कि समय के साथ वो और बेहतर होते जाएंगे.' 29 साल के मयंक हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा नहीं कर पाए थे. न्यूजीलैंड के साथ खेली गई 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्होंने 34, 58, सात और 3 रन बनाए थे.

नेहरा ने कहा कि न्यूजीलैंड पूरी दुनिया में बल्लेबाजी करने के लिए सबसे मुश्किल जगह है और वहां खेलने से मयंक को अनुभव मिला होगा. बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'इसमें वक्त लगेगा और न्यूजीलैंड में बल्लेबाजी करना आसान नहीं है. मेरे अनुभव से, इस ग्रह पर बल्लेबाजों के लिए सबसे मुश्किल जगह कोई है तो वो है न्यूजीलैंड. ये सिर्फ उनके लिए नहीं है बल्कि हर किसी के लिए यह चुनौती है. उन्होंने उम्मीदें जगाई हैं, इसमें कोई शक नहीं है. करियर के शुरुआती समय में आपको हर किसी को समय देना होगा.'
(इनपुट-आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news