...तो क्या चेन्नई और मुंबई के बीच नहीं होगा IPL 2020 का पहला मैच?
Advertisement

...तो क्या चेन्नई और मुंबई के बीच नहीं होगा IPL 2020 का पहला मैच?

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सनसनी मच गई है, इस टूर्नामेंट में उथल-पुथल मचना लाजमी है

रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरुआत में अब ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है, लेकिन इस टूर्नामेंट पर कोविड-19 का साया पड़ चुका है. चेन्नई सुपरकिंग्स के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस संक्रमण हो चुका है, जिसके बाद पूरी टीम को 1 सितंबर तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है.

  1. मुंबई और चेन्नई के बीच नहीं होगा पहला मैच!
  2. MI और RCB के बीच ओपनिंग मैच की तैयारी
  3. चेन्नई टीम के 13 सदस्यों को कोरोना संक्रमण.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: सौरव गांगुली के मुरीद हैं नीतीश राणा, 'दादा' से जुड़ी हैं कई यादें

चेन्नई टीम आइसोलेशन में है तो मुंबई इंडियंस समेत कई टीमों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. विराट कोहली भी मैदान में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे. पहले उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएस सीजन-13 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ओपनिंग मैच मुंबई और आरसीबी के बीच खेला जा सकता है.

 

मुंबई की टक्कर बैंगलोर से कराने की बात इसलिए भी की जा रही है, क्योंकि इन दोनों टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार प्लेयर्स मौजूद हैं, और आयोजकों की हमेशा ये कोशिश होती है कि पहला मैच धमाकेदार हो. अगर ऐसा हुआ तो 19 सितंबर को हमें 'हिटमैन' और 'किंग कोहली' की टक्कर देखने को मिल सकती है.

हालांकि बीसीसीआई ने अब तक इस आईपीएल का पूरा कार्यक्रम जारी नहीं किया है. उम्मीद है कि पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की शिरकत जरूर होगी. ताजा कोरोना संक्रमण के सामने आने के बाद सुरक्षा के नियम और ज्यादा कड़े हो सकते हैं, क्योंकि खिलाड़ियों को महामारी से बचाना सबसे अहम है.

Trending news