Kevin Pietersen ने दी अहम सलाह, 'IPL के दौरान नहीं होने चाहिए कोई इंटरनेशनल मैच'
Advertisement

Kevin Pietersen ने दी अहम सलाह, 'IPL के दौरान नहीं होने चाहिए कोई इंटरनेशनल मैच'

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अ्प्रैल से हो रही है. इस दौरान कई राष्ट्रीय टीमों का शेड्यूल तय है, यही स्थिति आईपीएल फाइनल के दौरान इंग्लैंड टीम की होगी ऐसे में कई खिलाड़ियों को आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में से किसी एक को चुनना होगा.

केविन पीटरसन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारत की मेगा टी-20 लीग आईपीएल (IPL) की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने दुनिया के सभी क्रिकेट बोर्ड को अपना शेड्यूल बेहतर करने की सलाह भी दी है. 

  1. 9 अप्रैल से आईपीएल शुरू
  2. पीटरसन ने दी अहम सलाह
  3. सभी क्रिकेट बोर्ड को सलाह

पीटरसन की अहम सलाह

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, सभी क्रिकेट बोर्ड को समझना चाहिए कि आईपीएल ‘खेल का सबसे बड़ा शो’ है और सीधी सी बात है कि इस दौरान कोई इंटरनेशन मैच आयोजित नहीं किया जाना चाहिए. 

 

 

कशमकश में इंग्लिश खिलाड़ी

इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि आईपीएल खेलें या न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 जून से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज. अगर उनकी आईपीएल टीम आखिरी दौर में पहुंचती है तो उन्हें आईपीएल फाइनल या नेशनल टीम के लिए खेलने में से एक को चुनना होगा.

ECB नहीं बनाएगा दबाव

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के निदेशक एशले जाइल्स पहले ही कह चुके हैं कि ईसीबी खिलाड़ियों को आईपीएल पर इंटरनेशनल क्रिकेट को तरजीह देने के लिए दबाव नहीं बनायेगा. इंग्लैंड के 14 क्रिकेटर आईपीएल खेल रहे हैं जिनमें इयोन मोर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो शामिल हैं.

Trending news