IPL 2021: Virat Kohli की कप्तानी में खेलने को बेताब Glenn Maxwell, गेंदबाजों के लिए बुरा सपना
Advertisement

IPL 2021: Virat Kohli की कप्तानी में खेलने को बेताब Glenn Maxwell, गेंदबाजों के लिए बुरा सपना

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी से खेलने की इच्छा जताई है. मैक्सवेल ने कहा कि विराट के साथ काम करना काफी कूल होगा.  

आरसीबी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के आयोजन से पहले 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL Auction) होंगे. इस ऑक्शन में दुनिया के बड़े-बड़े खिलाड़ियों को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच जंग होगी. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से खेलने की इच्छा जताई है. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल अपनी टीम से रिलीज किया है. 

  1. आरसीबी से खेलना चाहते हैं मैक्सवेल 
  2. पंजाब की ओर से रहे थे फ्लॉप
  3. आईपीएल ऑक्शन 18 फरवरी को 

विराट की कप्तानी में खेलना चाहते मैक्सवेल 

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा कि वो आरसीबी (RCB) में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं विराट के साथ काफी अच्छा कर सकता हूं. मुझे काफी खुशी होगी विराट के अंडर खेलने में और मैं उनके साथ बल्लेबाजी को काफी एन्जॉय भी करूंगा. उनके साथ काम करना शानदार होगा और वह मेरे लिए पहले भी हमेशा काफी मददगार रहे हैं. जब भी मेरी उनसी बात हुई है तब वह लाजवाब दिखे हैं. तो उनके साथ काम करना काफी कूल होगा.'

पिछले सीजन बुरी तरह रहे थे फ्लॉप 

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को पंजाब ने पिछले सीजन 10.75 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन मैक्सवेल बुरी तरह फ्लॉप रहे थे. उन्होंने पिछले सीजन पूरे सीजन में एक भी छक्का नहीं मारा था. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पिछले सीजन मैक्सवेल का मजाक उड़ाते हुए उन्हें '10 करोड़ की चियरलीडर' बुलाया था.

आरसीबी ने अबतक नहीं जीता खिताब 

सितारों से सजी विराट कोहली की आरसीबी (RCB) ने 13 सीजन में एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं उठाई है. आरसीबी (RCB) ने अबतक 3 बार आईपीएल फाइनल खेला है, लेकिन उन्हें हर बार फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले सीजन आरसीबी (RCB) एलिमिनेटर में हार के बाहर हो गई थी. इसके चलते आरसीबी ने इस सीजन से पहले आरोन फिंच, क्रिस मौरिस सहित 10 खिलाड़ियों को अपनी टीम से रिलीज किया है.  

Trending news