BREAKING NEWS

IPL 2021: Harbhajan Singh का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, तो खुशी के मारे करने लगे भांगड़ा

IPL 2021: भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का भी आईपीएल (IPL) से पहले कोरोना टेस्ट हुआ. टेस्ट निगेटिव आया और उसके बाद हरभजन ने एक बहुत ही अनोखे अंदाज में इसकी खुशी मनाई.

IPL 2021: Harbhajan Singh का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, तो खुशी के मारे करने लगे भांगड़ा
Photo (KKR Instagram)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन की उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी हैं. सभी टीम इससे पहले तैयारियों में जुट गई हैं. लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) ने आईपीएल की शुरुआत से पहले ही ठोड़ी मुश्किलें पैदा कर दी हैं. इस बीच भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का भी आईपीएल से पहले कोरोना टेस्ट हुआ. टेस्ट निगेटिव आया और उसके बाद हरभजन ने एक बहुत ही अनोखे अंदाज में इसकी खुशी मनाई.

भज्जी ने कर दिया भांगड़ा

दरअसल केकेआर (KKR) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हरभजन (Harbhajan Singh) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरभजन होटल के कमरे से बाहर निकलते हैं, तभी उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी जाती है. जिसके बाद भज्जी कहते हैं मैं इसलिए बाहर निकला हूं क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और अब मैं प्रैक्टिस के लिए जा रहा हूं. बस इसके बाद ही हरभजन भांगड़ा करने लग जाते हैं.

 

केकेआर ने दिया भज्जी को मौका 

बता दें कि 2018 आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने हरभजन (Harbhajan Singh) को अपनी टीम में शामिल किया था. दो साल बाद जब 2020 में आईपीएल कोरोना वायरस के चलते यूएई में हुआ तो भज्जी ने आीपीएल से अपना नाम वापस ले लिया. इसके बाद 2021 आईपीएल से पहले ऑक्शन में पहले राउंड में हरभजन को किसी टीम ने नहीं खरीदा. लेकिन दूसरे राउंड में भज्जी को केकेआर (KKR) ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीद लिया. 

अक्षर पटेल को हुआ कोरोना

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लगा है. इस टीम के बेहतरीन स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) में पॉजिटिव पाए गए हैं. जाहिर सी बाद है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सेना की टेंशन बढ़ गई होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.