IPL 2021: 13 साल की उम्र में कार से कुचलने की कोशिश, Moeen Ali के पिता ने किया खुलासा

IPL 2021: मोईन अली (Moeen Ali) को लेकर उनके पिता मुनीर अली (Munir Ali) ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा बचपन में मोईन को जानबूझकर कार से कुचलने की कोशिश की गई थी.  

IPL 2021: 13 साल की उम्र में कार से कुचलने की कोशिश, Moeen Ali के पिता ने किया खुलासा
फोटो (सीएसके ट्विटर)

नई दिल्ली: नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर मोईन अली (Moeen Ali) बांग्लादेश  (Bangladesh) की लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) के एक विवादित ट्वीट के बाद से खबरों में लगातार बने हुए हैं. इसी बीच मोईन को लेकर उनके पिता मुनीर अली (Munir Ali) ने एक बड़ा खुलासा किया है. 

मोईन पर हुआ जानलेवा हमला 

मोईन के पिता मुनीर अली (Munir Ali) ने खुलासा किया है कि बचपन में मोईन (Moeen Ali) को जानबूझकर कार से कुचलने की कोशिश की गई थी. उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, 'वह उस वक्त करीब 13 साल का था और स्कूल से घर आ रहा था. तभी एक कार तेजी से मोईन की ओर आई. वो उसे मिस कर गई और स्लिप कर गई. ड्राइवर शायद कोई एशियाई आदमी था. मोईन ने हमें बताया कि उसने उस आदमी को पहले कभी नहीं देखा था और न ही उसके बाद कभी देखा. उसने खिड़की खोली और गाली देते हुए कार को रिवर्स लेकर आया और कार से मोईन को जोर से टक्कर मारी. मोईन गिर पड़ा और कार फुटपाथ के किनारे से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कार उलट गई.'

 

उन्होंने आगे कहा, 'एक दुकानदार ने मुझे फोन किया. मैं दौड़कर वहां पहुंचा तो देखा कि मोईन रो रहा है और उसकी एक टांग से बहुत खून निकल रहा है. मोईन को लगा ये शायद एक दुर्घटना है. मैने ड्राइवर को देखने की कोशिश की. वो ऐक्सीडेंट नहीं था. उसने कुछ कहा और साथ ही कहा, 'तुमहारी किस्मत अच्छी है जो मैंने उसे जान से नहीं मारा. इतना सुनते ही मुझे समझ आ गया कि ये जानबूझकर किया गया था. मैंने उसके मुंह और नाक पर मारा. मुझे इतना गुस्सा कभी नहीं आया.'

मोईन (Moeen Ali) को उस वक्त लगा था कि उसके पिता शायद उस आदमी को जान से मार देंगे. लेकिन वहां जल्द ही लोग आ गए और उन्होंने बीच-बचाव कर दिया. इसके बाद पुलिस आ गई. अगले दिन स्कूल में मोईन का बयान भी दर्ज किया गया.

नसरीन के इस ट्वीट पर हुआ था विवाद

बांग्लादेश की राइटर तस्लीमा नसरीन ने ट्विटर पर लिखा, 'मोईन अली (Moeen Ali) अगर क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो वह सीरिया जाकर ISIS से जुड़ जाते.' गौरतलब है कि तस्लीमा ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हाल ही में मोईन ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की जर्सी पर लगे शराब के ब्रांड का लोगों को हटाने की मांग की थी. इसके बाद तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) को जमकर ट्रोल किया गया. विवाद को बढ़ता देख तस्लीमा ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया और सफाई देते हुए कहा कि इंग्लिश क्रिकेटर मोईन अली (Moeen Ali) के खिलाफ वो ट्वीट महज एक मजाक था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.