IPL 2021: MS Dhoni ने लगाया 114 मीटर का लंबा छक्का, देखिए Viral Video

IPL 2021: सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने नेट प्रैक्टिस के दौरान 114 मीटर का लंबा छक्का लगाया, जिसका एक वीडियो सीएसके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.   

IPL 2021: MS Dhoni ने लगाया 114 मीटर का लंबा छक्का, देखिए Viral Video
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन की तैयारियां अब जोर पकड़ रही हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने इसके कार्यक्रम की घोषणा कर दी है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी आईपीएल की तैयारी करने के लिए चेन्नई में सीएसके के कैंप में हैं. इस दौरान धोनी ने नेट प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सीएसके ने पोस्ट किया है. 

धोनी ने लगाया 114 मीटर का छक्का

सीएसके (CSK) ने हाल ही में धोनी (MS Dhoni) की नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इस वीडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सीएसके ने लिखा कि धोनी 109 और 114 मीटर के लंबे छक्के मार रहे हैं. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि क्रिकेट के कैप्टन कूल धोनी लंबे छक्के लगाने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. 

 

सीएसके के लिए पिछला आईपीएल रहा था सबसे बुरा

सीएसके (CSK) के लिए आईपीएल 2020 (IPL 2020) सबसे बुरा साबित हुआ था. कोरोना वायरस के चलते भारत की जगह यूएई में आयोजित हुए आईपीएल 13 में सीएसके (CSK) की टीम नीचे से दूसरे पायदान पर रही थी. आईपीएल (IPL) के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था जब सीएसके ने प्लेऑफ में जगह ना बनाई हो.

ऑक्शन में सीएसके ने लगाई थी बड़ी बोलियां

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले हुए मिनी ऑक्शन में सीएसके (CSK) ने बड़ी बोलियां लगाई थी. सीएसके (CSK) ने कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. इसके अलावा उन्होंने मोइन अली के ऊपर भी 7 करोड़ रुपए खर्च किए थे. सीएसके ने टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख में अपनी टीम में शामिल किया था. ऑक्शन से पहले सीएसके ने कुल 18 खिलाड़ियों को अपनी टीम में रिटेन किया था, जबकि उन्होंने 6 खिलाड़ियों को रिलीज किया था.

3 बार की चैंपियन है सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 3 बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीता है. धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. इसके अलावा सीएसके ने 7 बार आईपीएल का फाइनल खेला है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.