पंजाब किंग्स ने अपने पैरों पर खुद मारी कुल्हाड़ी, इस बड़ी गलती के कारण गंवा दिया मैच
X

पंजाब किंग्स ने अपने पैरों पर खुद मारी कुल्हाड़ी, इस बड़ी गलती के कारण गंवा दिया मैच

पंजाब किंग्स ने इस मैच में अपने एक गलत फैसले से खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. इस बड़ी गलती के कारण पंजाब किंग्स को मैच तक गंवाना पड़ गया. पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ चार रन की दरकार थी और उसके आठ विकेट शेष थे, लेकिन कार्तिक त्यागी (29 रन पर दो विकेट) के ओवर में सिर्फ एक रन बना.

पंजाब किंग्स ने अपने पैरों पर खुद मारी कुल्हाड़ी, इस बड़ी गलती के कारण गंवा दिया मैच

दुबई: पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मैच में 2 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब किंग्स ने इस मैच में अपने एक गलत फैसले से खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. इस बड़ी गलती के कारण पंजाब किंग्स को मैच तक गंवाना पड़ गया. 

पंजाब ने अपने पैरों पर खुद मारी कुल्हाड़ी

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने क्रिस गेल जैसे टी20 के धाकड़ बल्लेबाज को मौका नहीं दिया. पंजाब किंग्स की टीम ने क्रिस गेल की जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मार्करम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था, लेकिन एडन मार्करम ने 20 गेंदों पर 26 रनों की धीमी पारी खेली. 

इस गलती के कारण पंजाब ने गंवाया मैच

एडन मार्करम क्रीज पर होते हुए भी पंजाब किंग्स को जीत नहीं दिला पाए. ऐसे में पंजाब किंग्स के टीम सेलेक्शन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पंजाब किंग्स की टीम अगर क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में मौका देती, तो उसे 2 रन से हार का सामना नहीं करना पड़ता. राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया था.

जीत नहीं दिला पाए ये बल्लेबाज 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 183 रन ही बना पाई. पंजाब किंग्स को अंतिम 5 ओवर में जीत के लिए 38 रनों की दरकार थी. क्रिस मॉरिस के 16वें ओवर में सिर्फ छह रन बने. इसके बाद पंजाब को अंतिम तीन ओवर में 18 रन की जरूरत थी. पूरन और मार्कराम ने टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया लेकिन जीत नहीं दिला सके.

बदकिस्मत रहा ये खिलाड़ी

42 साल के क्रिस गेल (Chris Gayle) को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) के नहीं खेलने से कई फैंस मायूस हो गए. क्रिस गेल (Chris Gayle) 21 सितंबर को 42 साल के हो गए, उन्हें बर्थडे के मौके पर काफी मुबारकबाद मिली, लेकिन वो मैदान में नहीं उतर पाए.

पंजाब के लिए हार को पचा पाना मुश्किल

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन की हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है. पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ चार रन की दरकार थी और उसके आठ विकेट शेष थे, लेकिन कार्तिक त्यागी (29 रन पर दो विकेट) के ओवर में सिर्फ एक रन बना.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news