IPL 2021: RCB ने Virat Kohli और Mohammed Siraj को UAE पहुंचाने के लिए किया ये खास इंतजाम
X

IPL 2021: RCB ने Virat Kohli और Mohammed Siraj को UAE पहुंचाने के लिए किया ये खास इंतजाम

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद आरसीबी (RCB) फ्रेंचाइजी विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को जल्द से जल्द यूएई बुलाने को बेकरार है.

 IPL 2021: RCB ने Virat Kohli और Mohammed Siraj को UAE पहुंचाने के लिए किया ये खास इंतजाम

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) जो आरसीबी (RCB) टीम का हिस्सा हैं वे आईपीएल के दूसरे फेज के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए यूएई जाएंगे.

RCB भेजेगी चार्टर प्लेन

आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) 12 सितंबर की सुबह चार्टर प्लेन से दुबई (Dubai) पहुंचेंगे जिसका इंतजाम उनकी फ्रेंचाइजी करेगी.

यह भी पढ़ें- टी-20 वर्ल्ड कप 2021: शार्दुल ठाकुर को किया गया इग्नोर, इस स्टार प्लेयर ने काटा पत्ता

'महफूज तरीके से पहुंचेंगे UAE'

आरसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा, 'हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, टीम ने कप्तान कोहली और सिराज के लिए एक खास चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंचे.'

दुबई में 6 दिनों का क्वारंटीन

आरसीबी ने कहा ,'खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे. कोहली और सिराज दुबई पहुंचने के साथ ही 6 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे जिसके बाद टीम के बायो बबल में जुड़ेंगे.'

 

कोरोना ने रद्द किया 5वां टेस्ट 

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला 5वां टेस्ट मैच भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने बाद रद्द हुआ था. मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सहायक फिजियो योगेश परमार भी इसकी चपेट में आए थे.

Trending news