Team India के खिलाफ मचाया था कहर, अब Virat Kohli का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये स्पिनर
Advertisement

Team India के खिलाफ मचाया था कहर, अब Virat Kohli का सबसे बड़ा हथियार बनेगा ये स्पिनर

श्रीलंका (Sri Lanka) के स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी का इनाम मिला है. अब वो विराट कोहली (Virat Kohli) के खास गेंदबाजों की लिस्ट में शुमार हो गए है.

वानिंदु हसरंगा (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: शिखर धवन की अगुवाई में जब भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे (India Tour of Sri Lanka) पर गई थी. तब मेजबान टीम के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने अपनी गेंदबाजी के कहर से टीम इंडिया (Team India) के पसीने छुड़ा दिए थे. अब वो आईपीएल (IPL) में अपना जलवा दिखाएंगे.

  1. RCB की जर्सी पहनेंगे हसरंगा
  2. विराट की टीम में बड़ा मौका
  3. IPL 2021 में दिखेगा जलवा?

RCB की जर्सी पहनेंगे हसरंगा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के दाएं हाथ के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को अपने दल में शामिल किया है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया (Australia) के गेंदबाज एडम जम्पा (Adam Zampa) के बदले टीम में जगह दी गई है.

 

 

 

T20I में टॉप 2 रैंकिंग

श्रीलंका (Sri Lanka) के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) इस वक्त आईसीसी की टी-20 रैंकिंग (ICC T20I Rankings) में नंबर-2 गेंदबाज हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन बॉलिंग की बदौलत टीम इंडिया (Team India) को टी-20 सीरीज पर कब्जा करने से महरूम कर दिया. यही वजह है कि इस बॉलर पर कई आईपीएल फ्रेंचाइजी की नजर पड़ गई. लेकिन आरसीबी ने बाजी मार ली.
 

fallback

'2 IPL टीमों ने किया कॉल'

श्रीलंका (Sri Lanka) के दिग्गज फास्ट बॉलर लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के यूट्यूब चैनल पर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने कहा था, 'टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के बाद आईपीएल (IPL) की 2 टीमों ने मुझे कॉन्टैक्ट किया है. आईपीएल में मौका मिलना बड़ी बात है और मेरा ख्वाब है कि मैं एक दिन इस टूर्नामेंट में खेलूं.' हालांकि उस वक्त हसरंगा टीम का नाम नहीं बताया था.
 

fallback

Trending news