IPL 2021: Sunil Gavaskar का बड़ा दावा, Mumbai Indians को मात देना बेहद मुश्किल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) टीम से होगा. हाल ही में मुंबई के खिलाड़ियों ने टीम इंडिया (Team India) की तरफ से खेलते हुए इंग्लैंड (England) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. 

IPL 2021: Sunil Gavaskar का बड़ा दावा, Mumbai Indians को मात देना बेहद मुश्किल
सुनील गावस्कर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज खत्म होने के बाद क्रिकेट फैंस को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का बेसब्री से इंतजार है. वही भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस मेगा टी-20 लीग से पहले बड़ा दावा किया है.

'मुंबई को मात देना बेहद मुश्किल'

एचटी मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, मुंबई इंडियंस को मात देना बेहद मुश्किल है. हमने उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते देखा है. ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की की है. हार्दिक पांड्या जिस तरह से वो नजर आए हैं.
 

यह भी पढ़ें- एक और भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, हल्के बुखार के बाद खुद को किया होम क्वारंटीन
 

हार्दिक की फिटनेस पर बोले गावस्कर

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस को लेकर सुनील गावस्कर बोले, 'पांड्या के लिए 9 ओवर फेंकना सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं, भारतीय टीम के लिए अहम है. इससे ये जाहिर होता है कि वो टेस्ट फॉर्मेट के लिए भी तैयार हैं. ये (वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल) जून में होगा. अभी इसमें वक्त है.

मुंबई खेलेगी ओपनिंग मैच

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) टीम से होगा. ओपनिंग मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेला जाएगा.

 

 

नई जर्सी में नजर आएगी मुंबई टीम

मुंबई इंडियंस टीम इस मेगा टी-20 लीग के 14वें सीजन के दौरान नई जर्सी में नजर आएगी.  इस फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा था, 'नई जर्सी में 5 मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे 5 आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं.'

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.