IPL में इस खिलाड़ी ने हासिल किया ये मुकाम, लेकिन अब टीम इंडिया में नहीं मिलेगा मौका
Advertisement

IPL में इस खिलाड़ी ने हासिल किया ये मुकाम, लेकिन अब टीम इंडिया में नहीं मिलेगा मौका

आईपीएल 2021 रिद्धिमान साहा ने एक नया मुकाम हासिल किया है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलेगा, ये बहुत मुश्किल है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 का घमासान जारी है. इस टूर्नामेंट में कई ऐसे क्रिकेटर्स है जिन्होंने खुद को साबित कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की है. हालांकि ऐसे भी कुछ खिलाड़ी है जो आईपीएल में खूब चले लेकिन अब टीम इंडिया में उनकी जगह नहीं बनती. 

टीम इंडिया में मौका मिल पाना मुश्किल

आईपीएल में रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी के तौर पर उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं. रिद्धिमान ने आईपीएल में 2000 रन पूरे किए. लेकिन टीम इंडिया में अब उन्हें मौका मिले ये मुश्किल लगता है. दरअसल अब साहा तभी टीम में फिर से दिख सकते हैं जब पंत (Rishabh Pant) चोटिल होने के चलते बाहर हो जाएं. साहा इस वक्त 36 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में काफी क्रिकेटर रिटायरमेंट लेने का मन बना लेते हैं. ऐसे में साहा कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. 

पंत ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने शानदार खेल के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह अब लंबे समय तक के लिए पक्की कर ली है. लेकिन इसके चलते एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसका करियर पंत के चलते लगभग खत्म हो गया है. इस क्रिकेटर का नाम है रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha). साहा धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने के बाद लगातार टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलते थे. लेकिन जैसे ही पंत ने टीम में अपनी जगह बनाई तभी से साहा को बहुत कम मौके मिल पाए हैं. 

शानदार खिलाड़ी हैं पंत 

ऋषभ पंत मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक हैं. किसी भी फॉरमेट में पंत अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से खेल का रुख पलट देते हैं. साल की शुरुआत में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली टेस्ट सीरीज जीत में दिखा दिया था कि वो टीम के लिए कितने जरूरी हैं. ऐसे में पंत को अब लंबे समय तक कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता है. 

Trending news