IPL Auction 2021: Aakash Chopra ने किया दावा, Shakib Al Hasan को खरीद सकती है Kings XI Punjab

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) मिनी ऑक्शन में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को अपनी टीम से जोड़ सकती है. उन्होंने कहा कि आकाश के मुताबिक शाकिब एक कंप्लीट पैकेज हैं.   

IPL Auction 2021: Aakash Chopra ने किया दावा, Shakib Al Hasan को खरीद सकती है Kings XI Punjab
शाकिब अल हसन (Reuters)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व ओपनर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आईपीएल (IPL) फेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) सीजन शुरु होने से पहले मिनी ऑक्शन में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को खरीद सकती है. चोपड़ा का कहना है कि पंजाब की टीम इस बार के ऑक्शन में सबसे स्मार्ट होगी.      

'शाकिब एक कंप्लीट पैकेज हैं' 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यब चैनल पर कहा, 'शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक कंप्लीट पैकेज हैं और कोच अनिल कुंबले उन्हें अपनी टीम से जोड़ने के बारे में सोच सकते हैं. उन्होने कहा, 'पंजाब शाकिब के बारे में सोच सकता है. नीलामी में उनके नाम की चर्चा की जा सकती है. यह काफी रोमांचक होगा.'

 

 

मुजीब उर रहमान के रिलीज किए जाने से हैरान

पंजाब ने इस साल के आईपीएल से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम से रिलीज किया था. रिलीज किए गए खिलाड़ियों में एक नाम मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman)का भी है. चोपड़ा ने मुजीब के रिलीज किए जाने पर कहा, 'मैं हैरान हूं कि अनिल कुंबले ने मुजीब को रिलीज कर दिया. यह पंजाब के लिए गलत साबित हो सकता है’ मुजीब के अलावा पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) जैसे बड़े नामों को भी अपनी टीम से रिलीज किया है.   

पंजाब के पर्स में हैं सबसे ज्यादा पैसे  

आईपीएल (IPL) ऑक्शन से पहले इस बार पंजाब के पर्स में सबसे ज्यादा पैसे हैं. पंजाब के पास आईपीएल की निलामी में उनके पास कुल 22.9 करोड़ रूपए होंगे. कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) की टीम में अभी भी 9 स्लॉट खाली हैं, ऐसे में उनकी निगाहें इस बार निलामी के वक्त कुछ बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने पर होंगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.